Logo
Whatsapp New Features: व्हाट्सएप ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए कई नए फीचर्स और अपडेट्स जारी किए हैं। ये फीचर्स देशभर के व्यवसायों को ग्राहकों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने और त्योहारी सीजन से पहले अपनी परफॉर्मेंस को सुधारने में मदद करेंगे।

Whatsapp New Features: भारत के पहले बिजनेस समिट में पॉपुलर मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप ने कई नए फीचर्स और अपडेट्स जारी किए। ये नए फीचर्स देशभर के व्यवसायों को ग्राहकों के साथ बेहतर तरीके से जुड़ने और त्योहारी सीजन से पहले अपनी परफॉर्मेंस को सुधारने में मदद करेंगे। आइए इन नए फीचर्स के बारे में जानते हैं...

व्यवसायों के लिए मेटा वेरिफाइड की सुविधा
भारत में लाखों छोटे व्यवसाय व्हाट्सएप बिजनेस ऐप का इस्तेमाल करते हैं और वे अपने ग्राहकों के बीच भरोसेमंद पहचान बनाना चाहते हैं। अब, व्हाट्सएप बिजनेस ऐप पर मेटा वेरिफाइड की सुविधा भारत के सभी योग्य छोटे व्यवसायों के लिए उपलब्ध है। मेटा वेरिफाइड सब्सक्राइबर को वेरिफाइड बैज, नकली पहचान से सिक्योरिटी, अकाउंट सपोर्ट और प्रीमियम फीचर्स जैसी सुविधाएं मिलेंगी। ये फीचर्स उनके ब्रांड को ऑनलाइन बढ़ाने और ग्राहकों के साथ बेहतर चैट अनुभव प्रदान करने में मदद करेंगे। यह बैज उनके व्हाट्सएप चैनल और बिजनेस पेज पर दिखेगा, जिसे सोशल मीडिया और वेबसाइटों पर आसानी से शेयर किया जा सकेगा।

कस्टमाइज्ड मैसेज की सुविधा
व्हाट्सएप बिजनेस ऐप में कस्टमाइज्ड मैसेज फीचर को भी जोड़ा गया है। यह फीचर ग्राहकों को उनकी जरूरतों के अनुसार मैसेज भेजने की सुविधा प्रदान करता है। इसमें अप्वाइंटमेंट रिमाइंडर, जन्मदिन की बधाई या हॉलिडे सेल की जानकारी जैसी चीजें जल्दी और आसानी से भेजी जा सकेंगी। इस नए फीचर का उपयोग करने के लिए यूजर्स को शुल्क देना होगा, जो व्यवसायों को ग्राहक के नाम और जरूरत के अनुसार पर्सनलाइज्ड मैसेज, साथ ही कॉल-टू-एक्शन बटन भेजने की सुविधा देता है। इसके अलावा, यह फीचर व्यवसायों को मैसेज भेजने का दिन और समय शेड्यूल करने का भी ऑप्शन प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A15 5G की कीमत में भारी कटौती; अब इतने में हो जाएगा आपका, जल्द खरीदें

ये फीचर्स त्योहारी सीजन में व्यवसायों को उनकी बिक्री बढ़ाने और तेजी से आगे बढ़ने में मदद करेंगे। इन नए फीचर्स का उपयोग करके, व्यवसाय त्योहार के मौके का पूरा फायदा उठा सकते हैं और सफलता के नए रास्ते तलाश सकते हैं।

5379487