Logo
Virat Kohli Smartphone: भारतीय टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस दौरान विराट कोहली को एक मंहगे स्मार्टफोन के साथ स्पॉट किया गया है। यहां हम आपको क्रिकेटर द्वारा उपयोग किए जाने वाले फोन के बारें में बता रहे हैं।

Virat Kohli Smartphone: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में भारत दक्षिण अफ्रीका को 7 रनों से हराकर विश्व विजेता बन गया है। जीत के बाद दोनों ही टीमों की आखें नम थी। किसी की खुशी के कारण तो किसी की हार के कारण। इस मैच में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले विराट कोहली ने 76 रन की लंबी और महत्वपूर्ण पारी खेली।

मैच के बाद किंग कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा संग वीडियो कॉल पर बात करने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऐसे में काफी सारे फैन्स यह जानने को बेताव है कि वे कौन-सा स्मार्टफोन इस्तेमाल करते हैं। हालांकि विराट कई मौकों पर अलग-अलग स्मार्टफोन के साथ देखे जातें है। लेकिन हम यहां आपको विराट द्वारा टी20 वर्ल्ड कप 2024 में उपयोग किए गए फोन के बारें में बता रहे हैं।   

विराट इस फोन का करते हैं इस्तेमाल
वर्ल्ड कप के फाइनल मैच के दौरान किंग कोहली को आईफोन के साथ देखा गया है। मैच के दौरान क्रिकेटर जिस आईफोन का उपयोग कर रहे थे उसको ध्यान से देखने पर पता चलता है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जो आईफोन 15 प्रो वेरिएंट में मिलता है। इसका मतलब है विराट कोहली प्राइमरी तौर पर आईफोन 15 प्रो का इस्तेमाल करते हैं। 

कितनी है कीमत?
मैच के दौरान विराट को कई बार वीडियो कॉल पर बात करते हुए स्पॉट किया गया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वायरल वीडियो में विराट पत्नी अनुष्का से बात कर रहे हैं। उस वक्त विराट जिस फोन से बात कर रहे हैं वो आईफोन 15 प्रो है। हालांकि आईफोन कई तरह के रेंज में उपलब्ध है। लेकिन किंग कोहली का यह फोन काफी मंहगा है। बता दें, विराट आईफोन 15 प्रो के 1 टीबी वाले मॉडल का उपयोग करते है। इसकी कीमत डेढ़ लाख रुपए से भी ज्यादा है। चलिए अब इस फोन के फीचर्स भी आपको बता देते हैं। 

Apple iPhone 15 Pro स्पेसिफिकेशन 
1टीबी की स्टोरेज के साथ आने वाला यह फोन अमेजन पर 1,84,900 रुपए में खरीद के लिए उपलब्ध है। ये फोन 6.1” Super Retina XDR डिस्प्ले के साथ आता है, जिसे 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट के साथ जोड़ा गया है। यह फोन GAME-CHANGING A17 PRO CHIP पर रन करता है। बात करें फोन के ऑप्टेक्स की तो इसमें POWERFUL PRO CAMERA SYSTEM दिया गया है। 

ये भी पढे़ः- TRAI लाया नया रूल: मोबाइल नंबर पोर्ट के लिए करना होगा 7 दिन का इंतजार, इस दिन लागू होगा नियम

jindal steel hbm ad
5379487