wood finish air-conditioners: इन दिनों वुडन फिनिश एयर कंडीशनर का चलन काफी बढ़ गया है। यह एयर कंडीशनर कला और टेक्नोलॉजी का अनूठा मेल है, जो आज के जमाने के उपयोगिता के साथ-साथ घर की सजावट में भी चार चांद लगा देते है। ऐसे में यदि आप भी अपने घर की सुंदरता को बढ़ाने के लिए अच्छे होम अप्लायंसेज की तलाश में हैं, तो आपके लिए गोदरेज का वुडन फिनिश एयर कंडीशनर बेहतरीन साबित हो सकता है। 

यह एसी बिजली की बचत के लिए 5 IN 1 CONVERTER टेक्नोलॉजी के साथ आती है। आपको बता दें, हम जिस डिवाइस की बात कर रहे हैं, उसका नाम Eon Vogue AC 1.5T SIC 18VTC3 WYB TK है। चलिए अब एक नजर इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन पर भी डाल लेते हैं।

Eon Vogue AC की कीमत 
गोदरेज का इनोवेटिव Eon Vogue AC एसी Teak कलर में उपलब्ध है। इसकी कीमत 48,900 रुपए है। इसे गोदरेज की ऑफिशियल वेबसाइट से खऱीद सकते हैं। 

Eon Vogue AC के स्पेसिफिकेशन
यह एसी 1.5 टन की कैपेसिटी के साथ आती हैं। इसमें 3 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती है। कंपनी का कहना हैं कि यह 15 प्रतिशत तक का बिजली की बचत करती हैं। यह 10 साल की कंप्रेसर वारंटी के साथ आती हैं।  

ये भी पढ़ेः- Dell के AI-powered वाले नए लैपटॉप लॉन्च ; Snapdragon X Elite प्रोसेसर और 5G नेटवर्क का मिलेगा सपोर्ट, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन 

इसमें ऑटो रीस्टार्ट की सुविधा मिलती हैं, जिससे पावर कट के बाद सेटिंग्स को मैन्युअल रूप से रीसेट करने की आवश्यकता नहीं होती है। इसके अलावा इसमें आपको स्लीप मोड फीचर भी मिलता है, जो आपको आराम सुनिश्चित करने के लिए टेम्प्रेचर को ऑटो एडजस्ट करता है। एसी में कॉपर मोटर का उपयोग किया गया है, जो ऊर्जा कुशल, आसान रखरखाव के साथ बेहतरीन कूलिंग प्रदान करती हैं।