Logo
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X ने दिवाली के मौके पर अपने प्रीमियम और प्रीमियम प्लस सब्सक्रिप्शन प्लान को 40% तक सस्ता कर दिया है। छूट के बाद अब आप केवल 340 रूपए में महीने भर एक्स की सेवाओं का फायदा उठा सकते हैं।

X Diwali Offer: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  X (ट्विटर) दिवाली सीजन पर अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को अब केवल 340 रूपए में मंथली प्रीमियम प्लान मिलेगा। ऐसे में यूजर्स के पास शानदार मौका है कि वह सस्ते में ब्लू टिक और एक्स की प्रीमियम मेंबरशिप ले सकें और अपनी पसंदीदा सेवाओं का फायदा उठा सकें। यदि आप भी अपने एक्स अकाउंट पर ब्लू टिक चाहते हैं, तो बिना देरी किए फटाफट आज ही प्रीमियम प्लान की सदस्यता करा लें। यहां हम इस ऑफर प्लान के बारें में विस्तार से बता रहे हैं। आइए जानें... 

इन सब्सक्रिप्शन प्लान पर मिल रहा ऑफर 
कंपनी के दिवाली ऑफर के तहत 2 सब्सक्रिप्शन प्लान पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनमें प्रीमियम और प्रीमियम प्लस प्लान शामिल है। इन प्लान का ऑफर प्राइस और फायदे इस प्रकार है... 

ये भी पढ़ेः Realme P1 5G की कीमत धड़ाम: 15 हजार से भी कम में खरीदें 50MP कैमरा वाला धांसू फोन; अमेजन पर मची लूट  

प्रीमियम प्लान का ऑफर 
एक्स के प्रीमियम प्लान पर कंपनी 40% की धांसू ऑफर कर रही है। छूट के बाद इस मंथली प्लान की कीमत 566 रुपए से घटकर 340 रुपए रह जाती है। वहीं, सालभर वाला प्लान आप सिर्फ 4080 रुपए में ले सकते हैं जबकि यह प्लान पहले 6800 रुपए में मिलता था। 

X Diwali offer
X Diwali offer

फायदें

  1. हाफ एड्स इन फॉर यू एंड फॉलोइंग
  2. लार्जर रिप्लाय बूस्ट 
  3. गेट पेड टू पोस्ट 
  4. चेकमार्क 
  5. Grok 2 AI असिस्टेंस 
  6. एक्स प्रो, एनालिस्टिक, मीडिया स्टूडियो 
  7. क्रिएटर सब्सक्रिप्शन 

प्रीमियम प्लस प्लान का ऑफर 
प्रीमियम प्लस प्लान पर भी आपको 40% का भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। इस डिस्काउंट के बाद अब यूजर्स महीने भर के लिए प्रीमियम प्लस प्लान लेने के लिए केवल 680 रुपए देने होंगे जबिक इसका ओरिजनल प्राइस 1,133 रुपए है। वहीं, ईयरली प्लान की कीमत 13,600 रुपए से घटकर 8,160 रुपए रह गई है।   

फायदे

  1. फुली एड फ्री
  2. लार्जेस्ट रिप्लाय बूस्ट 
  3. राइट आर्टिकल्स 
  4. राडर Radar

 


 

5379487