Logo
Xiaomi Sale: 200MP कैमरा वाले धांसू स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं तो Redmi Note 13 Pro+ 5G को अपना बना सकते हैं। ''Xiaomi 10 Years of Tomorrow Sale'' में यह फोन जबरदस्त डील के साथ उपलब्ध है।

Xiaomi Sale: शाओमी ने अपने “10 Years of Tomorrow” सेल का ऐलान किया है, जिसमें स्मार्टफोन्स को भारी-भरकम डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। इस डील में शाओमी का Redmi Note 13 Pro+ 5G स्मार्टफोन जबरदस्त छूट के साथ उपलब्ध है। ऐसे में अगर आप एक शानदार कैमरा वाला डिवाइस खरीदना चाहते हैं तो रेडमी नोट 13 प्रो प्लस को अपना  बना सकते हैं। आइए इस मोबाइल फोन पर मिल रहे बंपर ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डालते हैं।

Redmi Note 13 Pro+ 5G को सस्ते में खरीदने का मौका
Xiaomi की आधिकारिक साइट पर चल रही है ''10 Years of Tomorrow'' सेल में इस स्मार्टफोन का 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट 34,999 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। लेकिन सेल में कंपनी की ओर से HDFC, SBI या ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 3 हजार रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसका लाभ लेने के बाद फोन की कीमत घटकर 31,999 रुपए रह जाती है।

इसके अलावा, Mi एक्सचेंज में यूजर्स 3 हजार रुपए का अडिशनल डिस्काउंट का भी लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं आप चाहें तो इस फोन को 9 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। अब, आइए इसके खासियतों पर एक नजर डाल लेते हैं।

यह भी पढ़ेंः नए खूबसूसरत कलर में आया Xiaomi का 20,000mAh कॉम्पैक्ट पावर बैंक, जानिए कीमत

ऐसे हैं Redmi Note 13 Pro+ 5G के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
रेडमी नोट 13 प्रो प्लस में सामने की तरफ 6.67 इंच का 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। सिक्योरिटी के लिए इस डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास विक्टस का सपोर्ट मिलता है। इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की भी सुविधा मिलती है।

डिवाइस मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 12GB तक की LPDDR5 रैम और 512GB तक के UFS3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। बात करें तो बैटरी और चार्जिंग स्पीड की तो इसमें 5000mAh की बैटरी मिलती है, जो 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। चार्जिंग स्पीड को लेकर कंपनी दावा करती है कि यह बैटरी को 19 मिनट में 0 से 100 पर्सेंट तक चार्ज कर देती है।

कैमरा सेटअप बना देगा दीवाना
शाओमी के इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मिले वाले कैमरे हैं। कंपनी इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे देती है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का है। मेन कैमरे को 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर के साथ जोड़ा गया है। आपको इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए शानदार 16 मेगापिक्सल का फ्रंट भी मिलेगा।

5379487