Xiaomi 14 Ultra Launch Soon In India: शाओमी ने हाल ही में चीन में अपना शानदार नया फोन Xiaomi 14 Ultra को लॉन्च किया। अब, ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन को भारतीय बाजार में पेश करने की योजना पर काम कर रही है। हालांकि, अभी तक इसकी भारतयी लॉन्च डेट की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। लेकिन सामने आ रहे लीक से संकेत मिल रहा है कि डिवाइस जल्द ही भारतीय बाजार में भी दस्तक दे सकता है। ऐसे में अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बन रहे हैं तो थोड़ा इंतजार कर लीजिए क्योंकि शाओमी का यह स्मार्टफोन कोई आम फोन नहीं है।

यह Xiaomi का एक फैंसी फ्लैगशिप है, और इसमें कुछ गंभीर हार्डवेयर हैं। कैमरे को और भी शानदार बनाने के लिए शाओमी ने Leica के साथ मिलकर काम किया। कहा जा रहा है कि 2025 तक यह पूरी दुनिया का सबसे अच्छा कैमरा हो सकता है! तो आइए इस फोन के बारे में बारे में विस्तार से जानते हैं कि क्या यह डिवाइस भारत में लॉन्च होगा या नहीं।

यह भी पढ़ेंः 6 हजार से भी कम में मिल रहा गेमिंग प्रोसेसर वाला धाकड़ Smartphone, 7GB रैम के साथ डिस्प्ले भी तगड़ा

क्या Xiaomi 14 Ultra भारत में होगा लॉन्च?
अगर आपके मन में भी Xiaomi 14 Ultra के भारत में लॉन्च को लेकर सवाल है तो आपको बता दें यह डिवाइस भारतीय बाजार में लॉन्च होगा! Xiaomi के पास अलग-अलग जगहों के लिए ये कोड हैं जहां वे अपने फोन बेचते हैं। वैश्विक बाजार के लिए, यह 'ro.boot.hwc=GL' और भारत के लिए, यह 'ro.boot.hwc=IN' है। इसी तरह चीन के लिए 'ro.boot.hwc=CN' कोड है।

यह भी पढ़ेंः वीवो ने V30 सीरीज को भारत में जल्द करेगा लॉन्च, Flipkart पर माइक्रोसाइट लाइव

संक्षेप में, Xiaomi भारत में Xiaomi 14 Ultra को ला रहा है, और यह गेम-चेंजर साबित होने वाला है। यानी आपको इस फोन के लिए कुछ दिन और इंतजार करना होगा। उम्मीद है कि आने वाले दिनों इस फोन के भारत में लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा कर सकती है।