Logo
Xiaomi 15 Pro: कथित तौर पर शाओमी 15 प्रो में 5400mAh की बैटरी है और यह वायर्ड और वायरलेस विकल्पों के लिए 100W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Xiaomi 15 Pro: शाओमी इन दिनों अपने पावरफुल नए Xiaomi 15 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना पर काम कर रहा है। हालांकि, वर्तमान में कंपनी ने इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन सामने आ रहे लीक से संकेत मिलता है कि डिवाइस जल्दी ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। इसी बीच एक लेटेस्ट लीक में अपकमिंग फोन की बैटरी और चार्जिंग डिटेल्स सामने आई है।

Xiaomi 15 Pro: फोन में मिलेगी 5400mAh की बैटरी
Weibo टिपस्टर Digital Chat Station की ओर से एक लेटेस्ट लीक में Xiaomi 15 Pro की बैटरी और चार्जिंग क्षमताओं के बारे में जानकारी दी गई है। कथित तौर पर फोन में 5400mAh की बैटरी होगी और यह वायर्ड और वायरलेस विकल्पों के लिए 100W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

टिपस्टर ने पोस्ट कमेंट में बताया कि Xiaomi 15 Pro के इंजीनियरिंग प्रोटोटाइप में फिलहाल 120W वायर्ड चार्जिंग का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि, थर्मल मैनेजमेंट संबंधी चिंताओं के कारण यह फास्ट लास्ट प्रोडक्ट में उपलब्ध नहीं हो सकता है।

Digital Chat Station (DCS) ने बैटरी क्षमता के बारे में भी बताया। टिपस्टर के अनुसार, फोन को पतला और हल्का रखने के लिए 5400mAh की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है।

Xiaomi 15 Pro: कैमरा, डिस्प्ले और प्रोसेसर
पिछले कुछ महीनों में लगातार लीक के कारण Xiaomi 15 Pro के बारे में हमें और भी बहुत कुछ पता चला है। डिस्प्ले में बायोमेट्रिक्स के लिए अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 2K रेजोल्यूशन वाला माइक्रो-कर्व्ड पैनल होने की उम्मीद है।

कैमरा सिस्टम में तीन लेंस शामिल होंगे जिसमें एक बड़े अपर्चर वाला 50MP का मेन सेंसर, एक 50MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 3x ऑप्टिकल जूम वाला 50MP का पेरिस्कोप लेंस शामिल होगा।

मेन कैमरा कथित तौर पर बेहतर लो-लाइट परफॉरमेंस और डायनेमिक रेंज के लिए इनोवेटिव TheiaCel तकनीक के साथ एक OmniVision OV50K सेंसर का उपयोग करेगा। इसके अतिरिक्त, कैमरा मॉड्यूल डिजाइन में थोड़ा बदलाव हो सकता है क्योंकि फ्लैश यूनिट को मेन हाउसिंग के बाहर रखा गया है।

बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए, इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिप हो सकता है। चिप की महंगी मैन्युफैक्चरिंग प्रोसेस के कारण 8 जेन 4 वाले फोन की कीमत अधिक हो सकती है। हालांकि Xiaomi 15 Pro की आधिकारिक कीमत की पुष्टि नहीं हुई है।

5379487