Redmi K70 Ultra Champion Edition Launch: शाओमी ने अपने सब ब्रांड रेडमी के K70 Ultra स्मार्टफोन का चैंपियन एडिशन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस नए Redmi K70 Ultra Champion Edition को शानदार ग्रीन और येलो कलर में पेश किया है। आइए इस शानदार लुक में आने वाले फोन के बारे में जानते हैं सबकुछ।

Redmi K70 Ultra Champion Edition Launch:
इस नए फोन का डिवजाइन पुराने Redmi K70 K70 Pro Champion Edition से मिलता-जुलता है और इसमें SQUADRA CORSE रेसिंग शील्ड लोगो के साथ लेम्बोर्गिनी एसेंजा SCV12 सुपरकार का Y-आकार का लोगो है। यह ब्राइट ग्रीन हरे और डीप येलो कलर में उपलब्ध होगा।

कंपनी Champion Edition को ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पेश करती है। चैंपियन एडिशन का फोकस शानदार डिजाइन और लुक पर होता है। इसके साथ ही इसमें हाई-परफॉर्मेंस भी प्रदान करता है।

Xiaomi ने अभी तक इस Champion Edition डिवाइस के स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से नहीं बताया है, लेकिन संभावना है कि कोर हार्डवेयर स्टैंडर्ड वर्जन- Redmi K70 Ultra जैसा ही होगा। ब्रांड ने अभी इसकी कीमत से भी पर्दा नहीं उठाया है।

Redmi K70 Ultra के स्पेसिफिकेशन
रेडमी K70 अल्ट्रा में सामने की तरफ 144Hz रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजोल्यूशन वाला OLED डिस्प्ले है। स्क्रीन में 3840Hz PWM डिमिंग भी है, जिसके बारे में Xiaomi का दावा है कि यह कम रोशनी में भी आंखों की सुरक्षा के लिए बेहतरीन है। हालांकि, स्क्रीन का सटीक साइज अभी तक नहीं बताया गया है, लेकिन कंपनी ने इसे TCL के साथ मिलकर डेवलप किया है।

Redmi K70 Ultra में MediaTek Dimensity 9300+ चिपसेट है और इसके कैमरा सिस्टम में प्राइमरी 50MP Sony IMX906 सेंसर है, जिसके साथ संभवतः 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 2MP मैक्रो सेंसर होगा।

खास बात यह है कि K70 Ultra Xiaomi के सेल्फ-डेवलप AISP इमेजिंग एल्गोरिदम का उपयोग करने वाला पहला Redmi फोन है। Redmi K70 Ultra की एक और बड़ी खासियत Xiaomi का Pengpai T1 सिग्नल एन्हांसमेंट चिप है। रिपोर्ट के अनुसार, यह वाई-फाई परफॉरमेंस में 12% की वृद्धि, जीपीएस परफॉरमेंस में 20% सुधार और 5G वाई-फाई सिग्नल की पावर में 58% की महत्वपूर्ण वृद्धि प्रदान करता है।

इसके अलावा, फोन में फास्ट चार्जिंग के लिए सर्ज पी2 चिप, पावर मैनेजमेंट के लिए जी1 और डिस्प्ले प्रोसेसिंग के लिए डी1 चिप होगी। ये सभी Xiaomi द्वारा डेपलप किए गए इन-हाउस SoC हैं।