Logo
Xiaomi Mix Flip Phone launched soon in global market: Xiaomi का पहला वर्टिकल फोल्डेबल Mix Flip, को ग्लोबली मार्केट में पेश करने जा रहा है। ये फोन स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिप और 120Hz रिफ्रेश रेट से लैस है।

Xiaomi Mix Flip Phone launched soon in global market: Xiaomi का पहला वर्टिकल फोल्डेबल, Mix Flip, आधिकारिक तौर चीनी मार्केट में लॉन्च हो चुका है। अब ब्रांड इस फोन को ग्लोबली मार्केट में उतारने जा रहा है। Mix Flip कंपनी का पहला फोल्डेबल होगा कई सालों बाद यूरोपीय बाजार में डेब्यू करेगा। 

Xiaomi के बुल्गारियाई कंट्री मैनेजर निकोलाई नानकोव ने मोबाइल बुल्गारिया मैग्जीन को दिए एक इंटरव्यू में इस लॉन्च की पुष्टि की। नानकोव ने घोषणा की कि Mix Flip अगले कुछ हफ़्तों में पूर्वी यूरोप में डेब्यू करेगा, जिसकी बिक्री 15 अगस्त, 2024 के बाद शुरू होगी। उन्होंने यह भी बताया कि इसकी कीमत लगभग 2,600 बुल्गारियाई लेव ( लगभग 1,20,827 रुपए) या लगभग €1,300 (लगभग 1,18,162 रुपए) होगी।

Xiaomi Mix Flip के स्पेसिफिकेशन
Mix Flip में 6.9 इंच का फोल्डेबल OLED मेन डिस्प्ले है जो 3000 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस और 120 Hz की रिफ्रेश रेट तक पहुँचने में सक्षम है। इसके बाहरी हिस्से में एक छोटा, चार इंच का कवर डिस्प्ले है जो डुअल रियर कैमरों को इन्टीग्रेटेड करता है। Xiaomi का कहना है कि आप फोन को खोले बिना ही बाहरी डिस्प्ले का इस्तेमाल कई कामों के लिए कर सकते हैं।

डिवाइस में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट है, जो इसका सबसे बेहतरीन SoC है। कैमरा सिस्टम में फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर है, साथ ही 2x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 50-मेगापिक्सल का टेलीफ़ोटो लेंस भी है।

यूज़र्स की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए, Xiaomi ने Mix Flip को 4,800mAh की दमदार बैटरी से लैस किया है। हालाँकि कंपनी चीन में तीन स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन- 12GB या 16GB RAM के साथ 256GB, 512GB या 1TB की इंटरनल स्टोरेज प्रदान करती है। यह स्पष्ट नहीं है कि यूरोपीय बाज़ार में कौन से विकल्प उपलब्ध होंगे।

Mix Flip के साथ वैश्विक फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन बाज़ार में Xiaomi का प्रवेश उपभोक्ताओं के लिए एक रोमांचक विकल्प प्रदान करता है। हालाँकि, Xiaomi के इस स्मार्टफोन को Samsung और Motorola जैसे डिवाइस के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा, जिन्होंने पहले ही वैश्विक स्तर पर फोल्डेबल बाज़ार में अपनी मज़बूत उपस्थिति दर्ज करा ली है।

ये भी पढ़ेः- Samsung Galaxy S25 Ultra जल्द होगा लॉन्च: 200MP कैमरा के साथ मिलेगी  6000mAh तक की बैटरी; चेक करें Detail

5379487