Upcoming Xiaomi Tablet: हाल ही में, मॉडल नंबर 24018RPACC वाले अपकमिंग Xiaomi टैबलेट को चीन के 3C सर्टिफिकेशन मिला। हालांकि, लिस्टिंग से ये नहीं पता चला कि यह डिवाइस मौजूदा Xiaomi Pad 6 सीरीज का है या Pad 7 लाइनअप का मॉडल होगा। अब तक, डिवाइस की फास्ट चार्जिंग के बारे में ही पता चला है।

अब, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन (DCS) ने उस चिपसेट के बारे में जानकारी दी है, जो इस अपकमिंग डिवाइस को पावर देगा। इसके अलावा लिक्सर ने शाओमी के नए टैबलेट के लॉन्च डेट की भी घोषणा की है।

Snapdragon 8 Gen 2 के साथ आएगा Xiaomi का नया टैबलेट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, टिपस्टर को स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट-संचालित टैबलेट के बारे में बात करते हुए देखा गया है, जिसका फॉर्म फैक्टर बड़ा है। हालांकि उन्होंने स्पष्ट रूप से डिवाइस के नाम का उल्लेख नहीं किया है, लेकिन वीबो पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में पोस्ट करने वाले लोगों का सुझाव है कि यह आगामी Xiaomi 24018RPACC टैबलेट हो सकता है।

आपको बता दें कि, मॉडल नंबर 24018RPACC टैबलेट को 3C सर्टिफिकेशन में 120W फास्ट चार्जर के साथ देखा गया था। डिवाइस को एचडीआर विविड सर्टिफिकेशन भी मिला है, जिससे संकेत मिलता है कि यह डिवाइस बेहतर वीडियो अनुभव प्रदान करेगा।

टिप्सटर का कहना है कि, स्नैपड्रैगन 8 जेन 2-संचालित टैबलेट कंपनी के अन्य डिवाइसों के साथ एक इंटरकनेक्टेड अनुभव प्रदान करेगा, जिससे पता चलता है कि यह हाइपरओएस के साथ प्रीलोडेड हो सकता है।

यह भी पढ़ेंः Lenovo ने लॉन्च किया पावरफुल गेमिंग Laptop, 16-इंच स्क्रीन के साथ मिलेगी 32GB रैम, जानिए कीमत

इस दिन होगा लॉन्च
जहां तक लॉन्च की बात  है तो लीक में कहा गया है कि Xiaomi इस टैबलेट को फरवरी के अंत तक लॉन्च कर सकता है। हालांकि, ब्रांड ने न तो अपकमिंग टैबलेट के नाम का खुलासा किया है और नहीं इसकी सटीक लॉन्च डेट की जानकारी दी है।

स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 टैबलेट पर भी काम कर रहा शाओमी
लीक में ये भी दावा किया गया है कि, ब्रांड स्नैपड्रैगन 8 जेन 3-पावर्ड टैबलेट पर भी काम कर रहा है, जिसमें OLED पैनल होंगे। इससे संकेत मिलता है कि यह डिवाइस Xiaomi Pad 7 सीरीज का हिस्सा हो सकता।