Logo
Xiaomi Pad 7 series launched soon: हॉनर ने अपने नए टैबलेट Pad 7 series को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ये डिवाइस Snapdragon 8 Gen 3 चिप और OLED डिस्प्ले के साथ जल्द दस्तक दे सकता है।

Xiaomi Pad 7 series launched soon: Xiaomi अपने नवीनतम टैबलेट Xiaomi Pad 7 को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। यह टैबलेट कंपनी फ्लैगशिप सीरीज  Pad 6 से बेहतर होगा, जिसे Snapdragon 870 चिपसेट के साथ पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। एक लीक रिपोर्ट में डिवाइस की लॉन्चिंग से पहले मुख्य स्पेसिफिकेशन से पर्दा उठ गया है। यहां हम Xiaomi Pad 7 के लीक अपडेट्स के बारें में विस्तार से बता रहे हैं। 

Xiaomi Pad 7 की इस दिन होगी एंट्री 
लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस लेटेस्ट टैबलेट को Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ सितंबर में लॉन्च कर सकती हैं। कहा जा रहा है कि शाओमी इस अपकमिंग टैबलेट को लेटेस्ट स्मार्टफोन Xiaomi 15 सीरीज़ के साथ लॉन्च किया जा सकता है। ब्रांड Xiaomi Pad 7 सीरीज को दो अलग-अलग वर्जन में पेश कर सकती हैं। इस सीरीज में संभवतः Xiaomi Pad 7 और Pad 7 Pro शामिल है। 

Xiaomi Pad 7 के स्पेसिफिकेशन (अफवाह) 
लीक अपडेट्स के मुताबिक Xiaomi Pad 7 सीरीज में एक बड़ी डिस्प्ल से लैस होगा, जिसमें मेटल बॉडी मिलने की संभावना है। बात करें डिजाइन की तो Xiaomi Pad 7 सीरीज अपने पिछले मॉडल की तरह ही क्लासिक डिजाइन के साथ दस्तक देगा। Xiaomi Pad 7 कथित तौर पर कैमरा मॉड्यूल को अलग करने वाली लाइनों के साथ स्क्वायर कैमरा आइलैंड डिज़ाइन को बनाए रखेगा।

Xiaomi Pad 7 सीरीज़ के HyperOS से लैस होने और टैबलेट और HyperOS वाले अन्य डिवाइस के बीच सहज कनेक्टिविटी स्थापित करने की उम्मीद है। कंपनी ने यूरेशियन इकोनॉमिक यूनियन (EEC) में दो डिवाइस, मॉडल नंबर “24091RPADG” और “2410CRP4CG” के लिए सर्टिफिकेशन प्रक्रिया पहले ही पूरी कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये दो डिवाइस Xiaomi Pad 7 और Pad 7 Pro होने की उम्मीद है। 

ये भी पढ़ेः- Honor Magic 7: 6000mAh बैटरी और वेरिएबल अपर्चर के साथ जल्द लॉन्च होगा हॉनर का नया फोन; देखें फीचर 

5379487