Logo
Xiaomi Launch Event: शाओमी 29 अक्टूबर को डबल धमाका करने जा रहा है। कंपनी इस लॉन्च इवेंट में अब Xiaomi 15 सीरीज के साथ Xiaomi Pad 7 सीरीज और Xiaomi Band 9 Pro को भी लॉन्च करेगा।

Xiaomi Launch Event: Xiaomi ने हाल ही में अपनी नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज, Xiaomi 15 सीरीज के लॉन्च की तारीख की घोषणा की है। आगामी प्रीमियम डिवाइस 29 अक्टूबर 2024 को लॉन्च होने वाले हैं। अब खबर है कि इस लॉन्च इवेंट में कंपनी Xiaomi 15 सीरीज के साथ अपने दो अन्य डिवाइस Xiaomi Pad 7 सीरीज और Xiaomi Band 9 Pro को भी लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Xiaomi के नए डिवाइस के संभावित फीचर्स 
चीनी टेक दिग्गज ने पुष्टि की है कि Xiaomi Pad 7 सीरीज और Xiaomi Smart Band 9 Pro 29 अक्टूबर को Xiaomi 15 सीरीज के साथ लॉन्च होंगे। हाल ही में नए टीज़र शेयर किए गए थे, जिसमें नए टैबलेट और स्मार्ट वियरेबल के डिज़ाइन को दिखाया गया था। Xiaomi Pad 7 सीरीज को स्टाइलस के साथ एक लंबे डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है। इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट वाला 11.16-इंच का LCD पैनल हो सकता है। हालाँकि, प्रो मॉडल में OLED स्क्रीन दी जा सकती है।

ये भी पढ़ेः- Flipkart Sale: आधे से भी कम दाम पर मिल रही ब्रांडेंड Smart TV, फटाफट करें ऑर्डर  

अफवाह है कि हाई एंड मॉडल में Snapdragon 8s Gen 3 SoC दिया जा सकता है, जबकि बेस वेरिएंट में Snapdragon 7+ Gen 3 दिया जा सकता है। ये अंतर चार्जिंग स्पीड के साथ भी जुड़े हुए हैं। 3C सर्टिफिकेशन साइटिंग ने क्रमशः 67W और 45W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट की पुष्टि की है। यह सीरीज़ 10,000mAh की बड़ी बैटरी पैक पर चल सकती है और Android 15 OS आधारित HyperOS 2.0 कस्टम स्किन पर चल सकती है।

Xiaomi Smart Band 9 Pro 
लगभग दो हफ़्ते पहले, Xiaomi Smart Band 9 Pro के रेंडर लीक में सामने आए थे। लेकिन इस वियरेबल के डिज़ाइन का आधिकारिक तौर पर खुलासा हो गया है। इसमें 336 x 480 रिज़ॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ 1.74-इंच AMOLED डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। Smart Band 9 Pro में हार्ट रेट ट्रैकिंग और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग जैसे कई हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग फ़ंक्शन दिए जाने की संभावना है। इसलिए ज़्यादा जानकारी के लिए बने रहें क्योंकि हम 29 अक्टूबर को लॉन्च इवेंट को कवर करेंगे।

5379487