Zomato launched new feature: फूड डिलीवरी ऐप Zomato ने अपने प्लेटफॉर्म पर एक नए फीचर की घोषणा की है। इस लेटेस्ट फीचर के साथ अब यूजर्स Zomato पर अपनी हिस्ट्री को डिलीट कर सकेंगे। इसकी जानकारी जोमैटो के सीईओ दीपिंद्र गोयल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर करके दी है।

बता दें, इस फीचर को ऐप पर जोड़ने से पहले जोमैटो के एक कस्टमर ने ऐप पर फीडबैक लिखा कि वह जोमौटो को अब उपयोग नहीं करेगा क्योंकि वह अपनी हिस्ट्री को डिलीट नहीं कर सकता है। कंपनी ने इस फीडबैक को गंभीरता से लेते हुए जल्द ही इस नए फीचर को अपने प्लेटफॉर्म में शामिल कर लिया है। 


 
कंपनी के सीईओ ने क्यों मांगी माफी? 
Zomato के सीईओ दीपिंद्र गोयल ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने ऑर्डर हिस्ट्री को डिलीट करने वाले लेटेस्ट फीचर को लॉन्च करने की घोषणा की है। पोस्ट में सीईओ ने इस फीचर के साथ में एक यूजर करण की मजेदार कहानी को भी शेयर किया है।

दीपिंद्र ने पोस्ट में लिखा कि करण और उसके जैसे कई उपयोगकर्ता के लिए अब जोमैटो पर ऑर्डर हिस्ट्री को डिलीट कर सकेंगे। इस फीचर का जिम्मेदारी और सही से इस्तेमाल करें। उन्होंने आगे लिखा कि हमें खेद है कि इस फीचर को लाने में काफी समय लगा । लेकिन अब हम इस फीचर को अपने सभी कस्टमर्स के लिए रोलआउट कर रहे हैं। 
 
क्या है यूजर करण की दिलचस्प कहानी? 
दीपेंद्र गोयल ने फीचर की घोषणा के साथ दिसंबर 2023 के करण नाम के एक यूजर का एक्स पोस्ट को टैग किया। इस पोस्ट में यूजर ने लिखा है कि वह अह जोमैटो से लेट नाइट में खाना नहीं मगांएगा। क्योंकि उसकी वाइफ इन ऑर्डर्स को देख लेती हैं। इसमें सबसे खराब बात है कि वह इन ऑर्डर की हिस्ट्री को भी डिलीट नहीं कर सकता। इस पोस्ट पर विभिन्न यूजर्स के काफी सारे रिएक्शन आ रहे है। 

ये भी पढ़ेः- लड़कियों को दीवाना बनाने Samsung लाया Galaxy Z Flip 6 का डोरेमोन एडिशन: केवल 800 निट्स की होगी सेल, देखें फीचर-कीमत