Logo
Dahej Mein Fortune Chahiye Song: भोजपुरी संगीत की दुनिया में एक बार फिर से खुशबू तिवारी का नया रैप सॉन्ग 'दहेज में फॉर्च्यूनर चाहिए' तहलका मचा रहा है। खुशबू तिवारी ने इस गाने के जरिए दहेज प्रथा पर कटाक्ष किया है, जिसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में फॉर्च्यूनर गाड़ी को दहेज में मांगने की बात कही है।

Dahej Mein Fortune Chahiye Bhojpuri Song: भोजपुरी संगीत की दुनिया में एक बार फिर से खुशबू तिवारी का नया रैप सॉन्ग 'दहेज में फॉर्च्यूनर चाहिए' तहलका मचा रहा है। खुशबू तिवारी ने इस गाने के जरिए दहेज प्रथा पर कटाक्ष किया है, जिसमें उन्होंने मजाकिया अंदाज में फॉर्च्यूनर गाड़ी को दहेज में मांगने की बात कही है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल
खुशबू तिवारी के इस सॉन्ग के बोल बेहद ही दिलचस्प हैं और यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। Dahej Mein Fortune Chahiye गाने में उन्होंने उस समाजिक सोच पर प्रहार किया है, जहां दहेज के रूप में महंगी चीजें मांगना आम बात है। खुशबू के फैंस इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और इसे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक नई लहर के रूप में देखा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Desi Bhabhi Video: हरियाणवी गाने पर भाभी ने लगाया ठुमका, वीडियो सोशल मीडिया पर मचाया धूम

समाज की कुप्रथा पर तंज
भोजपुरी सिंगर खुशबू तिवारी के नए रैप सॉन्ग "Dahej Mein Fortune Chahiye" के बोल और थीम ने लोगों के बीच खासा ध्यान खींचा है। गाने में दहेज प्रथा के बढ़ते प्रभाव और समाज में इसकी गहरी जड़ें दिखाने की कोशिश की गई है। सॉन्ग का टाइटल और इसके बोल समाज की इस कुप्रथा पर तंज कसते हैं, और साथ ही यह गाना भोजपुरिया समाज में एक नए ट्रेंड को भी सामने ला रहा है।

Dahej Mein Fortune Chahiye
Dahej Mein Fortune Chahiye

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया
जैसे ही यह गाना यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुआ, यह देखते ही देखते वायरल हो गया। गाने को न सिर्फ लाखों बार देखा गया बल्कि इसे शेयर भी किया जा रहा है। कुछ लोग इसे एक मजाकिया अंदाज में ले रहे हैं, तो वहीं कई लोग इसे गंभीरता से लेते हुए इसे समाज के लिए हानिकारक बता रहे हैं। गाने का टाइटल "दहेज में फॉर्च्यूनर चाहिए" एक व्यंग्य के रूप में लिया जा रहा है, जो आधुनिक युग में दहेज के रूप में लग्जरी आइटम्स की बढ़ती मांग को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें: Pawan Singh Song: पवन सिंह का नया 'बबुआन' गाना यूट्यूब पर छाया; देखें Video

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में बदलाव
भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री पिछले कुछ वर्षों से लगातार बदल रही है। इस तरह के गाने यह दिखाते हैं कि अब कलाकार सिर्फ मनोरंजन तक सीमित नहीं हैं, बल्कि वे सामाजिक मुद्दों को भी अपने गानों के माध्यम से सामने ला रहे हैं। खुशबू तिवारी ने भी इस गाने के माध्यम से यह बताने की कोशिश की है कि भोजपुरी समाज में ऐसे विषयों पर खुलकर चर्चा होनी चाहिए।

5379487