Logo
Desi Bhabhi Dance: सोशल मीडिया पर भाभी का डांस करते हुए वीडियो ने तहलका मचा दिया है। जिसमें भाभी ने अपने डांस के सभी का दिल जीत लिया है।

Desi Bhabhi Dance: आजकल सोशल मीडिया पर रील्स की भरमार है। वहीं आपको लगभग हर एक वीडियो के बाद नई नवेली भाभियों का डांस देखने को आसानी से मिल जाएगा। पूरा इंटरनेट इनकी वीडियो से भरा पड़ा है। एक ऐसा ही वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें एक 'हमारी गली आ जाना' गाने पर कातिलाना डांस किया है। जिसे देखकर आपका भी मन मचल जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bold Meera (@boldmeeraswag)

हर किसी के मोबाइल में रील आसानी से देखने को मिल जाती है। लेकिन कुछ ऐसी भी रील होती हैं, जिसे आप चाहकर भी स्क्रोल नहीं कर पाते। यह आपको इतना पसंद आने लगता है, कि आपके दिलों-दिमाग में बस जाता है। ऐसा ही भाभी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें भाभी पूरी मस्ती के साथ डांस करते नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: भाभी के वीडियो ने मचाई धूम, अदाओं से लूटा यूजर्स का दिल

भाभी के अंदाज को देख लोग हुए दीवाने
भाभी के बोल्ड अंदाज को देखकर सब हर कोई हैरान है। उनके डांस मूव्स और संतुलन का तालमेल देख हर कोई तारीफ भी कर रहा है। वीडियो में डांस के दौरान भाभी ने गोल्डन बार्डर के साथ लाइट पीच रंग का  लंहगा पहना हुआ है और सिर को सफेद रंग के दुपट्टे से ढक रखा है।  

वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया तहलका
यह वायरल डांस एक बंद कमरे में किया जा रहा है। जिसमें 'हमारी गली आ जाना' गाना बज रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। कई लोग इसे कला और नृत्य कौशल का बेहतरीन उदाहरण बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए मजे ले रहे हैं। यह वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है।

5379487