Kulhad Pizza Couple: MMS वीडियो वायरल होने पर सुर्खियों में आए कुल्हड़ पिज्जा कपल का जन्मदिन मनाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल कपल ने जन्मदिन मनाने के बाद वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। देखें कुल्हड़ पिज्जा कपल का वीडियो।

कुल्हड़ पिज्जा कपल का बर्थडे वायरल वीडियो
कुल्हड़ पिज्जा ने नाम से मशहूर कपल गुरप्रीत कौर के जन्मदिन से पहले, समुद्र तट पर वीकेंड मनाने गया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, वीडियो में गुरप्रीत पानी की ओर जाने के लिए आगे बढ़ती है तो, सहज उसे पीछे से पकड़ लेता है। इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा "मैं बहुत भाग्यशाली हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार।"

गुरप्रीत कौर का जन्मदिन जश्न
जालंधर के मशहूर इस कपल ने गुरप्रीत कौर का जन्मदिन मनाकर जश्न का वीडियो साझा किया। जिसमें कौर को अपने पति और बच्चे के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए देखा गया है। वहीं एक और वीडियो सामने आई जिसमें गुरप्रीत को तैयार होकर अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाते हुए दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें: वायरल वीडियो की वजह से विवादों में घिरीं त्रिशा कर मधु, जानें कौन है ये भोजपुरी एक्ट्रेस

MMS वीडियो से सुर्खियों में आया था कपल
बता दें, सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर दोनों कपल अनूठे अंदाज में कुल्हड़ पिज्जा बनाने की वजह से फेमस हुए थे। इसके बाद इनका कथित तौर पर एक आपत्तिजनक वीडियो लीक हो गया। जिसके बाद काफी सुर्खियों में रहे। हालांकि इसकी वजह से इन्हें काफी नुकसान भी झेलना पड़ा। काफी दिनों बाद एक बार फिर इन्होंने जश्न मनाने का वीडियो वायरल किया है।