Manahil Malik Viral Video: पाकिस्तानी TikTok स्टार मनाहिल मलिक की एक कथित 'वायरल वीडियो' को लेकर इंटरनेट पर हलचल मची हुई है। पाकिस्तानी अभिनेत्री मिशी खान ने इस वीडियो को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि मनाहिल ने खुद इस वीडियो को वायरल किया है और इसका मकसद केवल शोहरत पाना है। मिशी ने आरोप लगाया है कि मनाहिल ने इस तरह का कदम बॉलीवुड फिल्म 'हीरोइन' से प्रेरित होकर उठाया है, जिसमें करीना कपूर का किरदार अपनी फिल्म के प्रचार के लिए ऐसी वीडियो लीक करता है।

मिशी खान ने वीडियो रिलीज कर जताई नाराजगी
मनाहिल मलिक की इस वीडियो को लेकर मिशी खान ने एक वीडियो मैसेज में अपनी नाराजगी जाहिर की है। मिशी खान ने वीडियो का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि यह देखना बेहद दुखद है कि आज के सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कैसे गलत तरीके अपनाकर प्रसिद्धि पाने की कोशिश करते हैं। मिशी ने TikTok स्टार्स को नसीहत दी कि वह ऐसी हरकतें करके न केवल अपने परिवार को बल्कि पूरे समाज को शर्मिंदा कर रहे हैं। 

'करीना की फिल्म से प्रेरित होकर किया ऐसा'
मिशी खान ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में यह भी कहा कि मनाहिल संभवतः करीना कपूर की फिल्म 'हीरोइन' से प्रेरित होकर यह वीडियो लीक कर रही हैं। इस फिल्म में करीना का किरदार भी खुद को प्रसिद्ध करने के लिए अपनी वीडियो लीक कर देती है। मामले में मिशी का कहना है कि अगर वीडियो 'डीपफेक' होती, तो किसी को इसे बनाने पर पैसा खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ती। मिशी का यह बयान वीडियो के वायरल होने के बाद चर्चा का विषय बन गया है। 

सोशल मीडिया पर मिली मिली-जुली प्रतिक्रिया
इस वायरल वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर मनाहिल के समर्थन और विरोध में कई प्रतिक्रियाएं आई हैं। कुछ लोगों का मानना है कि यह वीडियो केवल लोकप्रियता पाने का एक जरिया है, जबकि मनाहिल ने इसे 'फर्जी' करार दिया है। उनका कहना है कि यह वीडियो उनके और उनके प्रेमी के बीच है, लेकिन उन्होंने इसे जानबूझकर वायरल नहीं किया। मनाहिल ने अपने प्रशंसकों से अनुरोध किया है कि वे इस कठिन समय में उनका समर्थन करें और वीडियो को रिपोर्ट करें। 

पहले भी विवादों का सामना कर चुकी हैं मनाहिल
यह पहली बार नहीं है जब मनाहिल मलिक को इस तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इससे पहले भी उनके फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर लीक हो चुके हैं। हालांकि, हर बार उन्हें अपने प्रशंसकों का जबरदस्त समर्थन मिला है। इस बार भी मनाहिल अपने प्रशंसकों से अपील कर रही हैं कि वे उनके साथ रहें और उन्हें इस मामले में समर्थन दें।