Logo
Indian Air Force Mumbai Air Show: भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) ने मुंबई में एयर शो रिहर्सल की। इसका वीडियो बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है।

Indian Air Force Mumbai Air Show: भारतीय वायुसेना अपने शौर्य, सटीकता और एक्सीलेंस के लिए दुनियाभर में पहचानी जाती है। हाल ही में इंडियन एयरफोर्स (Indian Air Force) ने मुंबई में एयर शो रिहर्सल की। IAF मरीन ड्राइव के आसमान पर हैरतअंगेज करतब दिखाए। जिन्होंने भी इसे देखा वह भारतीय वायुसेना की तारीफ किए बिना नहीं रह सका। सोशल मीडिया पर एयर शो के वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में मशहूर बिजनेसमैन और महिंद्रा ग्रुप के चैयरमेन आनंद महिंद्रा ने भी एयर शो का वीडियो शेयर किया है और जमकर तारीफ की है। 

आनंद महिंद्रा ने कहा सटीक एवं उत्कृष्ट
बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इंडियन एयरफोर्स की एयर शो रिहर्सल का वीडियो शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'मुंबई में आज IAF एयर शो रिहर्सल थी। सटीक एवं उत्कृष्ट। यही एप्रोच हमें हर उस काम में लगानी चाहिए जो हम करते हैं। ये कहना कि IAF हमें प्रेरणा दे रही है ये कम ही होगा।'

भारतीय वायुसेना के इस एयर शो रिहर्सल को जिसने भी देखा उसने दांतों तले उंगलियां दबा ली। इस दौरान बहुत से लोगों ने इस एयर शो रिहर्सल का मोबाइल से वीडियो भी बनाया। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर इन्हें शेयर भी किया। 

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स
एयर शो रिहर्सल के वीडियो वायरल होने के बाद इन्हें काफी तारीफ मिल रही है। एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा 'मुंबई में IAF की रिहर्सल देखना ऐसा लगा जैसे कि कोई कविता कह रहा हो। हर पल, एकदम परफेक्ट, हर पायलट एक हीरो। हम इन सभी के डेडिकेशन को सैल्यूट करते हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा 'इंडिया सुपर पॉवर सर।'

5379487