Big Boss Winner Munawar Faruqui : कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने बिग बॉस का 17वां सीजन जीत लिया है। मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी और मन्नारा चोपड़ा फाइनलिस्ट रहे। सभी को पछाड़ कर मुनव्वर विजेता बने। इसके चलते इस समय में वे अपने चाहने वालों के दिलों पर छाए हुए हैं। वहीं, बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद जब वे मुंबई के पास डोंगरी में पहुंचे तो समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। हजारों लोगों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया। स्वागत के कई वीडियो वायरल हुए। इसमें से एक वीडियो ऐसा सामने आया, जिसे देखकर आप भी मुस्कुरा देंगे।   

मुनव्वर फारूकी को देखने की भीड़ में एक महिला अपने फ्लेट की बालकनी में लगी एसी पर चढ़कर बैठ गई। वहां से महिला मुनव्वर को देख रही थी। इस दौरान कई लोगों ने महिला की इस हरकत को देखा। किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया। जिसके बाद वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

क्या बोले यूजर्स 
इंस्टा पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यूजर्स कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि जिसने ये वीडियो को शूट किया वह व्यक्ति महान है। दूसरे यूजर ने लिखा- मुनव्वर फारूकी के साथ-साथ ये दीदी भी फेमस हो गई। वहीं तीसरे ने कहा कि ये मौत का खेल है दीदी।