Oviya MMS leak: बिग बॉस तमिल की कंटेस्टेंट्स और अभिनेत्री ओविया का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का दावा किया जा रहा है। जिसके बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस विवाद के बीच ओविया ने इंस्टाग्राम पर कुछ बेहतरीन प्रतिक्रियाएं देकर सबका ध्यान आकर्षित किया है।

Oviya MMS leak: ओविया ने क्या कहा?
ओविया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह उंगलियां क्रॉस करके इशारा कर रही हैं, जो शायद लीक हुए वीडियो पर उनका संकेत हो सकता है। एक फॉलोअर ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया कि "आपका 17 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है", जिसके जवाब में ओविया ने हंसते हुए कहा, "एंजॉय"। एक अन्य यूजर ने कहा कि वीडियो थोड़ा लंबा हो सकता था, तो ओविया ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, "नेक्स्ट टाइम ब्रो"।

Oviya MMS Leak Controversy

Oviya MMS leak: क्या है वीडियो की?
शनिवार की सुबह X (पहले ट्विटर) पर यह कथित वीडियो वायरल हुआ, जिसे लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें ओविया हैं। कई यूजर्स का दावा है कि वीडियो में दिख रही महिला के कंधे पर वही टैटू है, जो ओविया के पास है। हालांकि, कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यह वीडियो डीपफेक हो सकता है। अभी तक इस वीडियो की पूरी सच्चाई अभी सामने नहीं आई है। हरिभूमि भी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करती है।

कौन हैं ओविया?
ओविया का जन्म त्रिसूर, केरल में हुआ और उन्होंने 2007 में मलयालम फिल्म 'कंगारू' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की, जिसमें उनके साथ प्रमुख भूमिका में पृथ्वीराज थे। इसके बाद उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया। ओविया को 2017 में बिग बॉस तमिल सीजन 1 में भाग लेने के बाद और भी प्रसिद्धि मिली। वह अपनी फिल्मों 'कलावानी' और 'किराटका' के लिए जानी जाती हैं।

ओविया की पिछली फिल्म 'बूमर अंकल' थी, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। उनकी आने वाली फिल्म 'संभवम' है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।