Logo
Pawan Singh Babuaan Song: भोजपुरी स्टार पवन सिंह का एक नया गाना यूट्यूब पर धूम मचा दिया है। इस गाने का टाइटल 'बबुआन' है, जिसमें चांदनी सिंह अपनी अदाओं से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर रही हैं।

Pawan Singh Babuaan Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना 'बबुआन' यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने ने रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों पर छा गया है। गाने में पवन सिंह के साथ शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज का जादू बिखेरा है, और चांदनी सिंह ने अपनी बोल्ड अदाओं से दर्शकों को झुमने पर मजबूर रही हैं।

गाने को विजय चौहान ने लिखा है
'बबुआन' गाने के लिरिक्स विजय चौहान और आरआर शायरी ने लिखे हैं, जबकि म्यूजिक शुभम SBR ने दिया है। गाने में चांदनी सिंह की खूबसूरत अदाओं ने वीडियो को हिट बना दिया है। इस गाने का डायरेक्शन रोहित सिंह ने किया है और इसे 'सूर्यवंशम' फिल्म (Pawan Singh Sooryavansham Movie) के लिए फिल्माया गया है। फिल्म के निर्माता निशांत उज्जवल हैं, और इसे राजनीश मिश्रा ने लिखा और निर्देशित किया है।

वीडियो यूट्यूब पर मचा रहा धूम
पवन सिंह के गाने का वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है, और इसे अब तक तीन मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं। पावर स्टार और शिल्पी राज की जोड़ी को हमेशा से दर्शकों का सपोर्ट मिलता रहा है, जो एक बार फिर देखने को मिल रहा है। भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह की मौजूदगी ने वीडियो को और भी खास और खूबसूरत बना दिया है। दर्शक चांदनी सिंह की अदाओं पर फिदा होते दिखाई पड़ रहे हैं।

सूर्यवंशम फिल्म को भी मिल रहा रिस्पॉन्स
पवन सिंह की नई फिल्म सूर्यवंशम सिनेमाघरों में 30 अगस्त को रिलीज हुई। दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं और सिनेमाघरों में काफी भीड़ देखने को मिल रही है। अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कितना कमाल कर पाती है।

5379487