Logo
Sona Dey Viral video: MMS वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आई यूट्यूबर सोना डे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। अब उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा है।

Sona Dey Viral video: MMS वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में आई यूट्यूबर सोना डे एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोना ने टॉप के साथ शॉर्ट्स पहने हुए आदिवासी गीत पर डांस करते नजर आ रही है। वीडियो देख लोग अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं।

सोना डे एक वायरल गर्ल्स हैं, जिसके सोशल मीडिया पर काफी फॉलोवर्स हैं। सोना के ज्यादातर छोटे व्लॉग और डांस वीडियो काफी लोकप्रिय हैं। कुछ समय पहले, सोना एमएमएस वीडियो को लेकर विवादों के बीच आई थी। जो काफी तेजी के साथ आम लोगों के बीच फैला था। 

ये भी पढ़ें: एमएमएस वीडियो से चर्चा में आई सोना डे कौन हैं?

आपत्तिजनक वीडियो को लेकर चर्चा में आई थी सोना डे
हालांकि मामले को लेकर सोना ने सामने आकर दावा किया कि वीडियो एक डीपफेक था। मेरा उससे कोई लेना-देना नहीं था। साथ ही सोना ने आरोप लगाया कि यह वीडियो बांग्लादेश की एक लड़की का है। यदि आपने अभी तक इसका अनुमान नहीं लगाया है, तो वीडियो एक एक्स-रेटेड क्लिप था। जिसमें क्लिप में व्यक्ति को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था।

ये भी पढ़ें: Desi Bhabhi video: सोशल मीडिया पर भाभी के वीडियो ने मचाई धूम, अदाओं से लूटा यूजर्स का दिल

पहनावे को लेकर लोगों ने नाराजगी जाहिर की
बता दें, सोना के डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हैं। अभी हाल ही में एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उसने आदिवासी गाने पर डांस किया है। वीडियो में काफी शानदार तरीके से उसने डांस मूव्स किया है। वहीं एक आदिवासी गीत पर किए जा रहे नृत्य के लिए उनकी पोशाक को लेकर लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की है।

ये भी पढ़ें: देसी भाभी का झरने पर नहाते हुए वीडियो वायरल, अदाएं देख दीवाना हुए फैंस

5379487