Sourav Singh LLB MMS Viral Video: बीते कुछ साल में इंटरनेट पर प्राइवेट और अश्लील एमएमएस लीक वीडियो की बाढ़ सी आई हुई है। इस कड़ी में सौरव सिंह एलएलबी एमएमएस वायरल वीडियो (Sourav Singh LLB MMS Viral Video) का नाम भी जुड़ गया है। इंटरनेट यूजर्स इसे कोलकाता बॉयज ड्रंक वीडियो (kolkata boys viral Video) भी कह रहे हैं। इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी सर्च किया जा रहा है। अब इस वायरल वीडियाे की सच्चाई सामने आ गई है। वीडियो में नजर आ रहे यू ट्यूबर सौरव सिंह (YouTuber Sourav Singh) ने खुद ही इसकी सच्चाई बताई है।

यह कोई पहला मामला नहीं है। हाल के दिनों में कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर (social media influencers) और यूट्यूबर्स (YouTubers) के ऐसे आपत्तिजनतक वीडियो लीक (viral video leak) हुए हैं। नजर आ रहे हैं, जो सार्वजनिक रूप से सामने नहीं आनी चाहिए। हाल ही में एक और मामला सामने आया है, जिसे 'कोलकाता बॉयज ड्रंक वीडियो' के नाम से जाना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Trisha Kar Madhu MMS वायरल वीडियो की वजह से विवादों में घिरीं, जानें कौन है ये भोजपुरी एक्ट्रेस

सौरव सिंह एलएलबी एमएमएस वायरल में क्या है
सौरव सिंह एलएलबी एमएमएस वायरल वीडियाे Sourav Singh LLB MMS Viral Video) को शुरुआत में देखें तो किसी आम वीडियो की तरह ही नजर आता है। जैसे ही कोलकाता ब्यॉज ड्रंक वीडियो (Kolkata Boys Drunk Video) शुरू होता है दो लड़के हाथ में कांच का ग्लास लिए नजर आते  हैं। ये लड़के शराब पीते नजर आ रहे हैं। हालांकि, जैसे ही एमएमएस वायरल वीडियो (MMS Viral Video,आगे बढ़ता है, इसमें अचानक से दृश्य बदल जाता है। शराब पीते लड़कों की जगह पर एक अश्लील वीडियो क्लिप नजर आने लगती है।

वीडियो में नजर आ रहे दूसरे लड़कों की पहचान नहीं 
मीडिया रिपोर्ट्स में वीडियो में नजर आ रहे लड़कों में से एक की पहचान सौरव सिंह के तौर पर हुई है। यह लड़का इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर 'सौरव सिंह LLB' (Sourav Singh LLB) के नाम से मशहूर है।  इस वीडियो में दिखे दूसरे लड़के की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। यह भी क्लियर नहीं है कि यह दोनों लड़के वास्तव में कोलकाता  (Kolkata Boys) के हैं भी या नहीं।  वीडियो लीक होने के बाद इंटरनेट पर काफी है। लोगों ने इसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर  (social media viral) करना शुरू कर दिया। हालांकि, इस वीडियो की प्रामाणिकता (viral video authenticity) (वास्तविक या नकली) की पुष्टि नहीं हो सकी है।  

जानें, कौन है सौरव सिंह एलएलबी और क्या है विवाद
सौरव सिंह एक इंस्टाग्राम वीडियो क्रिएटर है। सौरव सिंह एलएलबी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Sourav Singh Instagram) के मुताबिक वीडियो क्रिएटर  (Sourav Singh video creator) का बर्थडे सितंबर में है। इस कंट्रोवर्सी के बाद, सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें ( Sourav Singh death rumors) भी फैलने लगी कि सौरव की मौत हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि सौरव की मौत की वजह यह वायरल वीडियो ही है। हालांकि, इस बीच एक ऐसा वीडियो भी सामने आया जिसमें सौरव कुछ लोकल लोगों से बातचीत करते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद तस्वीर साफ हुई और पता चला कि कि सौरव जिंदा हैं। वीडियो पर कंट्रोवर्सी बढ़ने के बाद अब खुद सौरव सिंह ने इस वीडियो के लीक होने के बारे में सारी सच्चाई बताई है।

सौरव सिंह ने वीडियो लीक होने को लेकर कही ये बात
सौरव सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से इस वीडियो को लेकर कई अहम खुलासे किए हैं। सौरव सिंह ने कहा है कि इस वीडियो को लीक किया गया है। सौरव ने कहा है कि वीडियो लीक करने में उसकी कोई भूमिका नहीं है। सौरव सिंह के मुताबिक, उसने यह वीडियो किसी को बेचा था। इस वीडियो को खरीदने वाले ने ही इसे लीक किया है। सौरव ने साफ तौर पर यह भी कहा है कि वह एक एडल्ट कंटेंट क्रिएटर (Adult Content Creator) है। साथ ही सौरव सिंह ने अपने फाॅलोअर्स से अपील की है कि वह इस वीडियो लीक मामले को ज्यादा तूल नहीं दे। सौरव सिंह ने अपने फॉलोअर्स से कहा है इस समय मेरी जो स्थिति है उसे समझने की कोशिश करें। 

Sourav Singh LLB MMS Viral Video

वीडियो लीक के बाद उठे सवाल (Sourav Singh Viral Video social media reactions)
इस वीडियो लीक के बाद, कई सवाल उठने लगे हैं। क्या यह वीडियो सच में सौरव का है, या यह किसी साजिश का हिस्सा है? सोशल मीडिया पर इसे लेकर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स इस वीडियो के लीक (Viral video controversy)  होने के लिए सौरव को ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि इसमें सौरव की कोई भूमिका नहीं है। इसे सौरव सौरव की गलती मान रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे एक साजिश (conspiracy theories) बता रहे हैं। जो भी हो, इस मामले ने इंटरनेट पर खलबली मचा दी है और इससे जुड़ी जानकारी अभी भी सामने आ रही है।  

Sourav Singh LLB MMS Viral Video

सौरव सिंह ने अपने फॉलोअर्स से की खास अपील (Sourav Singh appeal)
इस घटना के बाद सौरव सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी है। सौरव सिंह ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वह इस वीडियो को और ज्यादा न फैलाएं। सौरव ने कहा कि यह मेरे लिए एक बेहद ही कठिन समय है। मुझे ऐसे समय में अपने फॉलोअर्स के सपोर्ट की जरूरत है साैरव सिंह ने अपने हेटर्स से भी अपील की है। सौरव सिंह ने अपने हेटर्स से कहा है कि मेरी स्थिति को समझने की कोशिश करें। मुझे इस बेहद कठिन दौर में अकेला छोड़ दें।