Logo
Trending News: पनीर की सब्जी में पनीर गायब तो शादी में जमकर हो गई मारपीट। सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो में ऐसा ही कुछ दावा किया जा रहा है। आप भी देखें।

Trending News: किसी पार्टी या फंक्शन में पनीर की सब्जी को जरूर बनाया जाता है। पनीर की सब्जी के बिना खाने का मजा अधूरा सा ही रहता है। आप अगर किसी शादी में गए हैं और अगर वहां सर्व हो रही पनीर की सब्जी में पनीर नदारद पाएं तो क्या करेंगे। ज्यादा से ज्यादा बनाने वाले को कोसेंगे और खाकर निकल जाएंगे। किसी शादी में अगर मटर पनीर की सब्जी में पनीर न होने पर जमकर मारपीट हो जाए और एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी जाएं तो आपको ये बात सुनकर कैसा लगेगा। 

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में ऐसा ही दावा किया जा रहा है। ये वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है और ये एक शादी का वीडियो है जिसमें आए हुए मेहमान एक दूसरे से जमकर मारपीट कर रहे हैं।

एक दूसरे पर कुर्सियां भी फेंकी
इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अकाउंट (@gharkekalesh) से शेयर किया गया है।  वीडियो के कैप्शन में लिखा है 'शादी के दौरान मटर पनीर में पनीर न मिलने की वजह से दुल्हा और दुल्हन पक्ष के लोगं में मारपीट हो गई।' वीडियो पोस्ट होने के बाद दो दिनों में ही इसे लाखों लोग देख चुके हैं। वीडियो में 20 से 25 साल के बीच की उम्र के युवक एक दूसरे से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। मारपीट के दौरान एक दूसरे पर कुर्सियों को भी फेंका जा रहा है। 

वीडियो पर मिले दिलचस्प कमेंट्स
सोशल मीडिया में आते ही वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। इस वीडियो को देखकर लोग काफी चुटकियां भी ले रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो देखकर लिखा 'पनीर का चक्कर, बाबू भैया', वहीं इस कमेंट पर एक दूसरे यूजर ने रिप्लाई किया 'वर्ल्ड वॉर पनीर की वजह से होगी।'

5379487