Trisha kar Madhu ka Video: MMS वीडियो लीक के बाद चर्चा में आई भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु ने अपने फैंस के साथ बड़ा कांड कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। वहीं लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। आप भी देखें त्रिशा कर का नया धमाकेदार वीडियो।

त्रिशा कर मधु अपने वीडियो को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार के वीडियो ने पूरे इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस बीडियो में त्रिशाकर ने अपने बोल्ड अंदाज में फैंस को किस करते दिखाई दे रही हैं। वहीं फैंस भी चटकारे लेने में पीछे नहीं हट रहे हैं।

ये भी पढ़ें: त्रिशा कर मधु का धमाकेदार वीडियो वायरल, इंटरनेट पर काटा बवाल

कमेंट्स सेक्शन को बंद करना पड़ा
वीडियो में त्रिशा कर हरे रंग की टी-शर्ट पहन रखी है। हाथ में नीले पत्थर की अंगूठी और हर अंगुली के नाखून में प्रत्येक रंग की पालिश लगा रखी है। वीडियो बनाने के दौरान त्रिशा कर आंख मारते नजर आ रही हैं। इसके बाद अपने फैंस को खुश करने के लिए किस भी करती हैं। जिसका वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा। वहीं कुछ लोगों की प्रतिक्रिया के बाद इंस्टाग्राम के कमेंट्स सेक्शन को बंद कर दिया गया है।

4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
वीडियो में दिखाई दे रहा है कि त्रिशा कर ने पहले हांथों को आंख के नीचे लगाती है, इसके बाद अपने फैंस को किस करती है। फिर वह चुटकी बजाते हुए धीरे से बोल्ड अंदाज में आंख मारती नजर आती हैं। जो फैंस को खूब भाया। इस वीडियो को इंस्टाग्राम में 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं बड़ी मात्रा में लोग शेयर भी कर रहे हैं।