Logo
Trisha kar Madhu ka Video: 'कइसन पियवा के चरितर बा' गाने पर त्रिशा कर मधु ने साड़ी पहनकर एक बार फिर जलवा बिखेरा है। इस वीडियो में त्रिशा कर के साथ सिंगर साहिल यादव भी नजर आ रहे हैं।

Trisha kar Madhu ka Video: त्रिशा कर मधु 'कइसन पियवा के चरितर बा' गाने पर वीडियो बनाकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस वीडियो में त्रिशा कर सिंगर साहिल यादव के साथ वीडियो में नजर आ रही हैं। साहिल भी वीडियो में शूटिंग वाली पिस्टल लेकर डांस कर रहे हैं। देखें वीडियो।

इस वीडियो में त्रिशा कर का बोल्ड अंदाज भी देखा जा सकता है। इस दौरान त्रिशा कर मधु साड़ी और ब्लाउज में नजर आ रही हैं। वह पिंक रंग की साड़ी और ब्लैक रंग की ब्लाउज पहना हुआ है और 'कइसन पियवा के चरितर बा' गाने पर वीडियो बना रही हैं।

ये भी पढ़ें: त्रिशा कर मधु ने फैंस के साथ कर दिया बड़ा कांड, वीडियो वायरल

शूटिंग के दौरान का है वीडियो
बता दें, यह वीडियो रील शूटिंग के दौरान का है। जिसमें वह पहले साहिल से नाराज होते दिखाई देती हैं, लेकिन जब वह गन दिखाता है तो वह अपना गुस्सा भूल जाती हैं और साहिल के साथ हो जाती हैं। इस वीडियो में त्रिशा कर के अंदाज को देख फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर खूब शेयर भी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: त्रिशा कर मधु का नया वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर मचाया तहलका

सिंगर साहिल यादव ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साहिल यादव ने शेयर कर त्रिशा कर को भी कोलेबरेशन किया है। जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं वीडियो के कमेंट्स सेक्शन को बंद रखा गया है। बता दें, त्रिशा कर ज्यादातर सोशल मीडिया पर कमेंट्स सेक्शन को बंद ही रखती हैं।

5379487