Logo
Trisha Kar Madhu Video: एमएमएस लीक से सुर्खियों में आईं भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। नए वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक साड़ी में दिखाई दे रही हैं।

Trisha Kar Madhu Video: भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी अदाकारा और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर त्रिशाकर मधु ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है। हालांकि, इस बार भोजपुरी एक्ट्रेस की कोई MMS नहीं बल्कि एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल वीडियो में त्रिशाकर मधु ब्लैक साड़ी में अपने शानदार डांस मूव्स और बेहतरीन एक्सप्रेशन्स से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं।

त्रिशाकर मधु का नया डांस वीडियो (Trisha Kar Madhu New Viral Video)
इस बार भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने अपने वीडियो में एक अनोखा टच दिया है। ब्लैक साड़ी पहने हुए, वह एक छतरी के साथ भोजपुरी गाने पर थिरकती (Trisha Kar Madhu black saree dance Video) नजर आईं। उनके इस नए अंदाज और डांस मूव्स ने फैंस को खासा प्रभावित किया। अदाकारा ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल (trishakarmadhuofficial) से शेयर किया है, जिसे कुछ ही समय में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "बम लगातार," जिसे भोजपुरी की फेमस सिंगर खुशी ककर (Bhojpuri Singer khushi Kakkar) ने गाया है।

MMS लीक से चर्चा में आई थीं त्रिशाकर मधु
बता दें कि 2021 में त्रिशाकर मधु एक बड़े विवाद का हिस्सा बनी थीं, जब उनका एक एमएमएस लीक (Trisha Kar Madhu MMS Leak) हो गया था। इस विवाद ने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया था, जिसमें कुछ लोग उनका सपोर्ट कर रहे थे, तो कुछ ने उनकी आलोचना की थी। हालांकि, त्रिशाकर मधु ने इस मुश्किल दौर को पीछे छोड़ दिया और अब वह अपने फैंस के बीच फिर से लोकप्रिय हो रही हैं।

फैंस लूटा रहे भर-भर के प्यार
जैसे ही त्रिशाकर मधु का यह नया रील्स वीडियो सोशल मीडिया पर आया, मानों धमाल मचा दिया। सभी लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर्स ने ''हार्ट इमोजी'' कमेंट किया। इसी तरह अन्य यूजर्स भी अपना प्यार भोजपुरी एक्ट्रेस पर लूटा रहे हैं।

5379487