Logo
Twitter Trending: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स यानी ट्विटर पर शनिवार को एक अजीबोगरीब ट्रेंड कर रहा है। इस ट्रेंड में लाखों लोग हिस्सा ले रहे हैं। ऐसे ट्रेंड में बच्चों को दूर रखने की जरूरत है और एलन मस्क को एक्शन लेना चाहिए।

Twitter Trending: भारत में लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। शनिवार शाम को एग्जिट पोल के नतीजे भी आएंगे, ऐसे में इंडिया में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स यानी ट्विटर पर एक गलत चीज का ट्रेंड होना समझ से परे है। ये क्यों हो रहा है, किसने किया? इस पर एलन मस्क को एक्शन लेना चाहिए। भारत में सभी एडल्ट साइट और कंटेंट बैन है। ऐसे कंटेन्ट को भारत में गैरकानूनी माना गया हैं। ऐसे में इंडिया एक्स पर किसी गलत शब्द का ट्रेंडिंग होना निंदनीय है।

एडल्ट कंटेंट हो रहे वायरल
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स यानी ट्विटर पर शनिवार सुबह से ही एक ch...* जैसा गलत चीज का ट्रेंड हो रही हैं। खबर लिखे जाने तक 2.01M लोगों ने इस हैशटैग का इस्तेमाल किया हैं, इस ट्रेंड में एडल्ट कंटेंट दिखाया जा रहा हैं।

तस्वीरों में देखें एक्स पर क्या हो रहा ट्रेंड

Twitter Trending
Twitter Trending

बच्चों को रखें एक्स(ट्विटर) से दूर
भारत में ट्विटर इस्तेमाल करने वालों की संख्या 26.08 मिलियन के करीब हैं। ऐसे में ऐसी चीजों का ट्रेंड होना बच्चों के लिए खतरनाक साबित हो सकता हैं। बता दें कि भारत में सभी एडल्ट साइट और कंटेंट बैन है।

एलेन मस्क को लेना चाहिए एक्शन
एक्स के मालिक एलन मस्क को इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसमें एक्शन लेने की जरूरत हैं। हालांकि, अभी तक उनकी तरफ से कोई भी आधिकारिक तौर पर बयान सामने नहीं आया हैं।

यूजर्स कर रहे ट्रोल

Twitter Trending

इसके साथ ही कई यूजर्स ने X और XCorpIndia को टैग करते हुए सवाल भी पूछ रहे हैं। एक यूजर ने सोशल मीडिया में लिखा कि इंडिया में ये सब क्या ट्रेंड हो रहा हैं।

Disclaimer: ये जानकारी सिर्फ सोशल मीडिया यूजर को अलर्ट करने के लिए है, ताकि ऐसी चीजों में वह खुद को और अपने बच्चों को दूर रख सकें।

5379487