Video: महाराष्ट्र के ठाणे से एक वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें महाराष्ट्र के डोंबिवली में एक फल विक्रेता अपने ठेले पर रखे प्लास्टिक बैग में पेशाब करता नजर आ रहा है। इसके बाद बिना हाथ धोए फल बेचता रहा। वीडियो को देखने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है। हालांकि पुलिस ने फल विक्रेता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस घटना का वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। जो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फल विक्रेता की पहचान बाद 20 वर्षीय अली खान के रूप में हुई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक बैग में पेशाब करता है फिर बिना किसी स्वच्छता के फल बेचने लगता है। जानकारी के मुताबिक यह घटना खान डोंबिवली के निलजे गांव के लोढ़ा इलाके का है, जहां अली अपना फल बेचने का कारोबार करता है।

ये भी पढ़ें: इन्फ्लूएंसर ने अपने 20वें जन्मदिन पर कराया ऐसा फोटोशूट कि देखकर हर कोई हैरान, देखें वायरल वीडियो

लोगों में भारी आक्रोश
अली खान के इस हरकत का वीडियो सामने आने के बाद डोंबिवली के निवासियों में भारी आक्रोश है। जिसके बाद रहवासियों ने उसकी फलों की गाड़ी में तोड़फोड़ करते हुए गुस्सा जाहिर किया। बता दें, कि इस वीडियो के सामने आने के बाद स्थानीय लोग दुकान पर इकट्ठा हो गए और उसकी दुकान में रखे सामान को नष्ट कर दिया।

स्थानीय लोगों ने की मारपीट
मौके पर मौजूद लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की। साथ ही वहां की पॉलिटिकल पार्टियों ने भी अनधिकृत फेरीवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का आह्वान किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी अली खान को  गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना की जांच शुरू कर दी है।