Logo
Viral Video: ठंड को लेकर बनाया गया पैरोडी गीत सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये पैरोडी सॉन्ग पीयूष मिश्रा की गुलाल फिल्म के गाने पर आधारित है।

Viral Video: 'आरंभ है प्रचंड, बोले मस्तकों के झुंड...' गुलाल फिल्म का पीयूष मिश्रा का गाया ये गाना काफी प्रसिद्ध हुआ था। आज भी कई आयोजनों में इस गाने को बजता हुआ सुना जा सकता है। इस गाने की लोकप्रियता का ही असर है कि तेज ठंड के लिए इस गीत पर आधारित एक पैरोडी सॉन्ग तैयार हो गया है। जिसे एक बाइक सवार ने गाड़ी चलाते हुए ऐसा गाया कि देखते ही देखते ये पैरोडी सॉन्ग फेमस हो गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बाइक सवार का गाते हुए ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ठंड पर बना है पैरोडी सॉन्ग
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब से होते हुए इंस्टाग्राम तक ये गीत काफी सुर्खियां बटोर रहा है। बाइक सवार के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर (1arman1_) अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे अब तक पांच लाख लोग देख चुके हैं और इस पर काफी दिलचस्प कमेंट्स भी मिल रहे हैं। कोई इस सॉन्ग को गाने वाले की तारीफ कर रहा है तो कोई इस गीत को लिखने वाले की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohd Saif Khan (@1arman1_)

शेखर त्रिपाठी ने लिखी है पैरोडी
बाइक सवार द्वारा इस पैरोडी सॉन्ग को जिस तरह से गाया गया है उसे काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि बताया जा रहा है कि इसे असल में शेखर त्रिपाठी नाम के एक कवि ने लिखा है। 

गुलाल फिल्म के गीत पर है पैरोडी
पीयूष मिश्रा की फिल्म गुलाल में बने गीत आरंभ है प्रचंड...की मैलोडी पर ठंड है प्रचंड को तैयार करिया गया है। गुलाल फिल्म साल 2009 में आई थी। इस गीत के गीतकार, कंपोजर और गायक तीनों ही पीयूष मिश्रा हैं। इस गीत के आने के बाद ये काफी प्रसिद्ध हो गया था। खासकर राजनीतिक आयोजनों में अभी भी इस गीत का काफी इस्तेमाल किया जाता है। 

5379487