Logo
Trending News: सोशल मीडिया पर एक बिल्ली का काफी ऊंचाई पर दो तारों पर चलने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसे देखकर लोग दिलचस्प कमेंट्स दे रहे हैं।

Trending News: हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की मिशन इम्पॉसिबल फिल्म सीरीज़ अपने शानदार स्टंट्स की वजह से दुनियाभर में चर्चित रही है। इन दिनों एक बिल्ली भी अपने शानदार स्टंट की वजह से सोशल मीडिया पर तेजी से सुर्खियां बटोर रही है और उसे मिशन इम्पॉसिबल (Mission Impawssible) की अगली स्टार के तौर पर बताया जा रहा है। ऊंचाई पर लगे तारों पर काफी आसानी से चलती नजर आ रही इस बिल्ली के वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं। वीडियो को देखकर लोग दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं।

बिल्ली का वायरों पर स्टंट
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  इंस्टाग्राम पर अकाउंट (@buitengebieden) से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। वीडियो में एक बिल्ली तारों पर बेहद आसानी और कॉन्फिडेंस से चलती नजर आ रही है। साथ ही बैकग्राउंड में टॉम क्रूज की फिल्म मिशन इम्पॉसिबल का सिग्नेचर ट्यून बज रहा है। इस वीडियो को कैप्शन Mission Impawssible दिया गया है। 

3 मिलियन से ज्यादा व्यूज
इस वीडियो के सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद से ये काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अब तक इसे 30 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स भी मिल रहे हैं। लोग बिल्ली की मिशन इम्पॉसिबल की अगली स्टार के तौर पर तुलना कर रहे है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'बिल्ली को मैडल मिलना चाहिए।'

एक अन्य यूजर ने लिखा 'बिल्ली सर्कस कर रही है, ये दुनिया ऑसम है।', वहीं एक अन्य ने लिखा 'बिल्ली स्पाइडरमैन जैसी है। ये कहीं भी जा सकती है।', एक यूजर ने लिखा कि 'इस बिल्ली को ज़रूर मार्शल आर्ट की स्किल्स आती हैं।' इस वीडियो पर आ रहे ढेरों कमेंट्स बताते हैं कि वीडियो कितना पसंद किया जा रहा है। 

5379487