Logo
Viral video: 'आज की रात' गाने पर मेट्रो के अंदर महिला का डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

Viral video: मेट्रो कोच में एक महिला का स्त्री 2 के गाने 'आज की रात' पर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला ने अपने डांस मूव के माध्यम से लाखों लोगों का ध्यान खींचा। वहीं कुछ लोगों ने इस डांस को लेकर नाराजगी भी जाहिर की है। देखें वीडियो।

महिला ने यह प्रदर्शन मेट्रो कोच के बीच में किया। इस वीडियो को सहेली रुद्र नाम के एकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला पूरे आत्मविश्वास के साथ आज की रात गाने पर डांस कर रही है। वहीं पास बैठे यात्री उत्सुकता से देखते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: भाभी ने कैमरे के सामने बिखेरा जलवा, वीडियो देख हर कोई हैरान

लोगों ने वीडियो में किया कमेंट्स
वहीं वीडियो के कैप्शन में महिला ने लिखा कि उसका प्रदर्शन "सार्वजनिक मांग पर" था। वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग काफी कमेंट्स भी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, यह डांस परफॉर्मेंस के लिए सही जगह नहीं है। वहीं एक और यूजर ने कहा, कि हर कोई आपके मनोरंजन के लिए यहां नहीं है। कृपया ध्यान रखें।

ये भी पढ़ें: त्रिशा कर मधु ने फैंस के साथ कर दिया बड़ा कांड, वीडियो वायरल

10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
बता दें, इससे पहले भी कई वीडियो मेट्रों में डांस करने के वायरल हो चुके हैं। जिसमें कई युवक-युवतियां कमर लचकाते देखे गए हैं। महिला ने डांस के दौरान फटी जींस पहना हुआ है। जो लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है। इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

CH Govt hbm ad
5379487