Logo
Minor School Girl: पुलिस को पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सड़क किनारे बेहोशी की हालत में 15 वर्षीय लड़की मिली। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने नाबालिग पीड़िता को अर्धनग्न अवस्था में पाया। घटना शुक्रवार रात की है।

Minor School Girl: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या के मामले पर देशभर में आक्रोश के बीच पश्चिम बंगाल से यौन उत्पीड़न का एक और जघन्य मामला सामने आया है। शुक्रवार (6 सितंबर) को पश्चिम बंगाल पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर POCSO एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस को पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में सड़क किनारे बेहोशी की हालत में 15 वर्षीय लड़की मिली। रिपोर्ट के अनुसार , पुलिस ने नाबालिग पीड़िता को अर्धनग्न अवस्था में पाया। 

नाबालिग लड़की के साथ छेड़छाड़
घटना शुक्रवार रात की है। रिपोर्ट के अनुसार, नाबालिग पीड़िता 15 वर्षीय लड़की है जो ट्यूशन से घर लौट रही थी। स्थानीय लोगों और उसके परिवार के सदस्यों के अनुसार, अज्ञात व्यक्तियों ने उसे चार पहिया वाहन में खींच लिया और उसका अपहरण कर लिया । फिर वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने नाबालिग लड़की का यौन शोषण किया।

ये भी पढ़ें: Bengal Anti-Rape Bill: बंगाल विधानसभा में Aparajita Bill 2024 पारित, दुष्कर्म के दोषियों को 10 दिन में होगी फांसी

स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया
बाद में स्थानीय लोगों ने हुगली जिले के हरिपाल में नाबालिग को बेहोशी की हालत में उसके फटे कपड़ों के साथ पाया। उन्होंने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया और बाद में पूछताछ के लिए थाने ले गई । 

POCSO के तहत मामला दर्ज
परिवार की शिकायत के आधार पर पश्चिम बंगाल पुलिस ने यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि हुगली ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक कामनाशीष सेन ने कहा कि बलात्कार का कोई सबूत नहीं मिला है और लड़की के साथ छेड़छाड़ की गई है। उन्होंने कहा कि एक महिला अधिकारी जांच का नेतृत्व कर रही हैं। पश्चिम बंगाल पुलिस ने बताया कि अब तक की जांच में किसी संदिग्ध की पहचान नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: West Bengal: TMC नेता अभिषेक बनर्जी की बेटी को मिली रेप की धमकी, बाल अधिकार आयोग ने लिया संज्ञान

बीजेपी का ममता सरकार पर तीखा हमला
इस जघन्य घटना की खबर साझा करते हुए भारतीय जनता पार्टी ने ममता बनर्जी सरकार पर तीखा हमला किया और उनके शासन में राज्य को महिलाओं के लिए “असुरक्षित स्थान” करार दिया। पार्टी ने पुलिस पर घटना को छिपाने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया और कहा कि अस्पताल की घेराबंदी कर दी गई थी और मीडिया को अंदर जाने से रोक दिया गया था। 

5379487