Logo
YouTuber Gulzar Sheikh Viral Video: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रेलवे ट्रैक पर खतरनाक एक्सपेरिमेंट करने वाले यू ट्यूबर गुलजार शेख को अरेस्ट किया गया है।

YouTuber Gulzar Sheikh Viral Video:उत्तर प्रदेश में रेलवे सुरक्षा बल ने रेल ट्रैक पर खतरनाक एक्सपेरिमेंट करने वाले यू ट्यूबर को गिरफ्तार किया है। इस यू ट्यूबर का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में यू ट्यूबर गुलजार शेख रेलवे पटरियों पर अलग- अलग चीजें रखते हुए नजर आ रहा था। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्ति जाहिर की थी। ऐसे खतरनाक एक्सपेरिमेंट से  हजारों लोगों की जान को खतरे होने की बात कही गई। यह घटना उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के लाल गोपालगंज की है।

यूट्यूबर गुलजार शेख के खतरनाक एक्सपेरिमेंट़्स
इस वीडियो में यूट्यूबर गुलजार शेख रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ा है और हर ट्रेन के आने से पहले ट्रैक पर कुछ सामान रखता नजर आ  रहा है। वह बारी-बारी से इन चीजों को पटरियों पर रखता है। वह ट्रैक पर पत्थर, सिक्का, बड़ा पत्थर, जिंदा मुर्गा, बच्चों की साइकिल और यहां तक कि एक छोटा गैस सिलेंडर भी रखता है। गुलजार इन सभी चीजों को ट्रैक पर रखकर खुद दूरी पर खड़े होकर इन सब चीजों को देखता नजर आ रहा है।

दिन भर वीडियो और रील बनाता है गुलजार
फिलहाल यह पता नहीं चल सका है कि गुलजार शेख के इन उल जुलूल एक्सपेरिमेंट्स की वजह से कोई दुर्घटना घटी है या नहीं। हालांकि, रेलवे के अफसरों ने कहा है कि ऐसा करना बहुत ही भयानक हो सकता था और हजारों यात्रियों की जान जा सकती थी। 24 वर्षीय गुलजार ने हाल ही में दसवीं कक्षा पास की है। वह दिन भर वीडियो और रील बनाता है। उसने यह वीडियो अप्रैल में पोस्ट किया था।

हो सकता था बड़ा रेल हादसा हो सकता
गुलजार रेलवे ट्रैक पर अजीबोगरीब प्रयोग कर यह देख रहा था। इन चीजों को रखकर वह पता करने की कोशिश करता कि इसका क्या असर होगा। आरपीएफ ने कहा है कि गुलजार के इन एक्सपेरिमेंट्स की वजह से बड़ा रेल हादसा हो सकता है। रेलवे सुरक्षा बल ने इसे रेलवे ट्रैक के साथ छेड़छाड़ करने का मामला माना है। साथ ही लोगों को आगाह किया है कि रेलवे ट्रैक पर और वीडियो बनाना खतरनाक है।

RPF ने की सख्त कार्रवाई
वीडियो वायरल होने के बाद, रेलवे प्रशासन ने सख्त कार्रवाई की है। आरपीएफ ने युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस बारे में जानकारी प्रयागराज नवाबगंज पुलिस स्टेशन को दी गई है। इसके बाद नवाबगंज पुलिस स्टेशन की पुलिस ने आरोपी युवक को आरपीएफ के हवाले कर दिया। अब आरपीएफ ने युवक को अपनी हिरासत में ले लिया है। 

5379487