Logo
Bengaluru Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर बेंगलुरु के नम्मा मेट्रो के अंदर का एक मारपीट का वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

Bengaluru Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर मेट्रो के लगातार कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। सीट से लेकर रील बनाने के लिए बहसबाजी और छोटी-छोटी बातों पर लोग आपस में लड़ाई कर बैठते हैं। दिल्ली मेट्रो की लड़ाई के वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, मगर अब यही हाल बेंगलुरु की मेट्रो का भी होता नजर आ रहा है। इन दिनों बेंगलुरु की मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोग आपस में झड़प करते हुई दिख रहे हैं। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X के हैंडल @ChristinMP_ ने शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा- बेंगलुरु में अधिक भीड़ वाले मेट्रो में दो पैसेंजर के बीच हुई हाथापाई। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद बीएमआरसीएल इसको रिव्यू कर रहा है और आगे की जानकारी जुटाने की कोशिश में जुटा है। 

मेट्रो के अंदर दो लोगों में जमकर हाथापाई
वीडियो में दो लोग भयंकर तरीके से लड़ाई करते हुई दिख रहे हैं। दोनों ने एक दूसरे का गला पकड़ रखा है। वहीं साथ ही एक दूसरे पर लात-घूसे चला रहे हैं। इस दौरान मेट्रो में काफी संख्या में लोग भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक-दो लोग दोनों की लड़ाई को शांत करने की भी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह दोनों जमकर हाथापाई करते दिख रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर लोग कर रहे कमेंट्स
X पर इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। वहीं इस वीडियो पर लोग तरह- तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि सार्वजनिक परिवहन में यात्रा करना कई मायनों में जोखिम भरा है। वहीं एक और यूजर्स ने वीडियो देखने के बाद लिखा, कि दिल्ली मेट्री की तरह अब नम्मा मेट्रो में भी माहौल दिखाई दे रहा है।

5379487