Logo
Bengaluru Viral Video: बेंगलुरु में राइड कैंसिल करने पर गुस्साए ऑटो ड्राइवर ने दिनदहाड़े दो महिलाओं के साथ मारपीट की। जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Bengaluru Viral Video: (आकांक्षा तिवारी) बेंगलुरु में दिनदहाड़े ऑटो ड्राइवर ने दो महिलाओं से मारपीट की। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना बेहद चिंता जनक है और शहर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा कर रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो ड्राइवर गुस्से में है और लड़कियों से बहस कर रहा है। दावा किया जा रहा है कि राइड कैंसिल करने से नाराज ऑटो ड्राइवर ने महिलाओं पर अचानक थप्पड़ जड़ देता है। 

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स हैंडल @gharkekalesh ने शेयर किया है। पोस्ट पर लिखा है कि बेंगलुरु में दो महिलाओं और ऑटो ड्राइवर में राइड कैंसल करने को लेकर हुआ क्लेश। राइड कैंसल किए जाने से ऑटो ड्राइवर गुस्से में था। सबसे पहले एक्स पर इस क्लिप को @karnatakaportf ने पोस्ट किया है।

ये भी पढ़ें: कॉलेज के बाथरूम में जिंदा सांपों का आतंक, सोशल मीडिया पर खौफनाक वीडियो वायरल  

महिला और ऑटो ड्राइवर के बीच छिड़ी बहस
यह पूरा वीडियो करीब 2 मिनट का है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक ऑटो ड्राइवर दूसरे ऑटो में बैठी लड़कियों से ऊंची आवाज में बात कर रहा है। लड़कियां उससे पूछ रही हैं कि तुम क्यों चिल्ला रहे हो, इस पर ऑटो ड्राइवर कहता है कि तेरा बाप कौन सी गैस देते हैं? इसी बीच दूसरी लड़की कहती है कि बदतमीजी मत करो, मैं पुलिस के पास जाऊंगी।

ये भी पढ़ें: जिंदा सांपो के साथ खिलौने की तरह खेलती है महिला, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

झगड़ने के बाद ड्राइवर फरार
इस पर ऑटो चालक पीछे हटता है और कहता है हां जाओ, इतना ही नहीं इसके बाद ड्राइवर कहता है कि चल पुलिस के पास। लड़की बोलती है कि क्या गलती कर दी अगर कैंसल कर दी, आप लोग नहीं करते हमारी राइड कैंसिल। बहस के दौरान ही ऑटो चालक लड़की को थप्पड़ मार देता है। फिर कुछ और देर झगड़ने के बाद वहां से चुपचाप ऑटो लेकर फरार हो जाता है।

5379487