Logo
Viral Video: बिहार के चकिया में रेलवे ट्रैक पर आकर एक लड़की आत्महत्या करने के लिए लेट गई। ट्रेन लेट होने की वजह से वह ट्रैक पर ही सो गई। हालांकि पायलट की सूझबूझ से उसकी जान बच गई।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक लड़की का रेलवे ट्रैक पर सोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि ड्राइवर की सूझबूझ से लड़की की जान बच गई। जानकारी के अनुसार लड़की ट्रैक पर सुसाइड करने के लिए आई थी, लेकिन ट्रेन के आने का इंतजार करते समय ट्रैक पर ही सो गई। वीडियो बिहार का बताया जा रहा है।

यह पूरी घटना बिहार के चकिया स्टेशन के पास हुई। जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर जा रही ट्रेन के सामने एक छात्रा रेलवे ट्रैक पर आकर सो गई। हालांकि ट्रेन ड्राइवर ने ट्रैक पर छात्रा को देख तुरंत ट्रेन रोक दी, जिसकी वजह से बड़ा हादसा टल गया। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें: शख्स ने हथौड़े से तोड़ा वंदे भारत ट्रेन का शीशा, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोका
ट्रैक पर छात्रा को देखते ही ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन को रोक लिया। लेकिन ट्रेन रुकते-रुकते छात्रा के पास पहुंच गई थी। इसके बाद ड्राइवर ने छात्रा को ट्रैक से हटने को कहा, लेकिन छात्रा ने खुद को ट्रैक से हटने से इनकार कर दिया।

सुसाइड करने की जिद पर अड़ी थी छात्रा
इस दौरान ड्राइवर ने उसे हटाने की काफी कोशिश की, लेकिन छात्रा अपनी जिद पर अड़ी रही और बार-बार मरने की बात कह रही थी। ट्रेन आगे नहीं बढ़ रही थी, तभी कुछ स्थानीय महिलाएं वहां पहुंच गईं। उन्होंने जबरदस्ती छात्रा को ट्रैक से हटा दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो को लोको पायलट अपने मोबाइल से शूट कर रहा था।

(आकांक्षा तिवारी)

5379487