viral video: मध्य प्रदेश में इंदौर की सड़कों में ब्रा पहनकर घूमने वाली लड़की फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोगों ने उस पर तरह-तरह के कमेंट्स किए थे। जिसके बाद उसने वीडियो जारी कर माफी मांगी है। साथ ही ट्रोल करने वालों पर नाराजगी जताई है।

दरअसल, इंदौर में 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी पर एक लड़की ने अश्लील कपड़े पहनकर वीडियो बनाया था। उसका वीडियो सामने आने के बाद हिंदू संगठनों में आक्रोश है। उन्होंने इसे सतनान संस्कृति पर धब्बा बताया है। मां अहिल्या मंच ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। जबकि, युवती इसे सामान्य बात मान रही है।  

यह भी पढ़ें: Viral Video: चलती कार में खिड़की से बाहर डांस करती लड़कियों का वीडियो वायरल, जांच में जुटी पुलिस

जिसे दिक्कत है, वह यहां आकर मिले
विरोध के बाद युवती ने सोशल मीडिया पर दूसरा वीडियो जारी कर माफी मांगी है। कहा, मुझे माफ कर दीजिए। दोबारा मैं ऐसा नहीं करूंगी। इसके बाद उसने कहा, मैं मानती हूं यह नार्मल नहीं था, लेकिन ऐसे पकड़े अधिकांश लड़कियां पहनती हैं, लेकिन मैं चर्चा में इसलिए हूं, क्योंकि लोगों को व्यूज चाहिए। सौ-दो सौ चैनल में और आऊंगी, एक सप्ताह तक ट्रेंडिंग में रहूंगी। किसी ने पुलिस शिकायत की है, लेकिन कोई बात नहीं, मैं स्कीम 78 विजयनगर रहती हूं, यहां आकर मुझसे मिल सकते हैं।  

यह भी पढ़ें: Viral Video: महिला ने लगाया डॉक्टर्स संग ठुमका, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

मंत्री विजयवर्गीय ने भी जताई नाराजगी 
मां अहिल्या मंच की माला ठाकुर ने इसे इंदौर की संस्कृति पर धब्बा बताया है। कहा, यह निर्लज्जपन है। हम एकजुट होकर पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने इस घटना पर नाराजगी जताई है। पुलिस को अलर्ट करते हुए कहा, ऐसे मामलों पर सख्त कार्रवाई करें।