Logo
Viral Video: सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी इन्फ्लूएंसर का एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें वह हवा में उड़ते दिखाई दे रही है।

Viral Video: (आकांक्षा तिवारी) सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जो कैमरे के पीछे का सच दिखाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नजर आ रहा है कि फोटोशूट के दौरान एक लड़की ने गुब्बारे की मदद से उड़ान नहीं भरी, बल्कि उसे क्रेन के जरिए उठाया गया है। वीडियो पाकिस्तान का है और लड़की का नाम रबिका खान है, जो एक सिंगर और कंटेंट क्रिएटर हैं। देखें वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rabeeca Khan (@rabeecakhan)

रबिका ने हाल ही में अपने 20वें जन्मदिन की फोटो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि वह गुब्बारे की मदद से हवा में उड़ रही है। उसकी पीठ पर गुब्बारे बंधे हुए हैं और वह हवा में उड़कर बेहद खुश है। इन तस्वीरों को देखकर रबिका के फैंस हैरान रह गए, लेकिन अब रबिका ने कैमरे के पीछे का वीडियो अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: ऑनलाइन क्लास में स्टूडेंट ने टीचर को किया प्रपोज, बोला- I love you मैम

हवा में नहीं बल्कि क्रेन से उठाया
इस वीडियो में साफ दिखाई दे  रहा है कि रबिका गुब्बारे के सहारे हवा में नहीं उड़ीं, बल्कि उन्हें क्रेन के जरिए उठाया गया। उसने अपनी ड्रेस के नीचे सुरक्षा कवच पहन रखा था। वीडियो को अब तक 8.2 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। वहीं 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। वीडियो को शेयर करते हुई रबिका ने लिखा कि यह शूट बहुत कठिन था। लेकिन मैं हमेशा कुछ अलग और बेहतर करना चाहती थी। इसमें बहुत मेहनत लगी, लेकिन मैंने इसे अच्छे से किया।

5379487