Logo
Railway Viral News: रेलवे स्टेशन पर खाने का प्रोडक्ट एमआरपी से अधिक कीमत पर बिक रहा है। युवक ने वीडियो बनाकर लूट को उजागर किया तो दुकानदार गुस्से से लाल हो गया।

Railway Viral News: इंडियन रेलवे में सफर करते समय हर यात्री कभी न कभी लूट का शिकार होता है। अक्सर ट्रेन में खाने का सामान या पानी की बोतल खरीदते हैं। कई बार वेंडर्स हमसे कीमत से ज्यादा रुपए ऐंठ लेते हैं। 

घर का क्लेश नाम के एक्स हैंडल ने गुवाहाटी रेलवे स्टेशन का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि ट्रेन रुकी हुई है। प्लेटफॉर्म पर एक दुकान है। एक व्यक्ति वीडियो बना रहा है। वह दुकान वाले से बिस्किट केक मांगता है। दुकान में मौजूद युवक केक का पैकेट देता है और 45 रुपए कीमत बताता है। खरीदने वाला युवक पैकेट पर कीमत चेक करता है उस पर एमआरपी 40 रुपए प्रिंट रहती है। इसके बाद खरीददार कीमत दिखाते हुए दुकानदार को सही कीमत लेने को कहता है।

इस बात दुकानदार युवक गुस्सा में आ जाता है और शख्स से बिस्किट केक लेकर पैसे वापस देने लगता है। इस दौरान युवक वीडियो बनाना जारी रखता है। दोनों के बीच कहासुनी होती है। दुकानदार, उस युवक के कैमरे पर हाथ से मारता है और उसे वहां से जाने को कहता है, लेकिन युवक उसका सामना करता है और दुकानदार के झूठ को उजागर कर देता है।   
      
VIDEO को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स हैंडल से शेयर किया गया, जिसका कैप्शन लिखा गया- Kalesh b/w Shopkeeper and a Guy over he was Selling Items by asking More prices than Actual MRP at Guwahati Railway Station 

एक यूजर ने लिखा- मेरे साथ ही हुआ 4 दिन पहले, 15 की बोतल 20 में दी। एक और यूजर ने लिखा- रेलवे की हर दुकान पर यही हाल है। यात्री बेचारे क्या करें, शिकायत करे तो भी कुछ नहीं होता है। 

5379487