Kulhad Pizza couple New Viral Video: कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से मशहूर पंजाबी जोड़ी सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक साल पहले MMS लीक के बाद इस जोड़े को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था। लेकिन ऐसा लगता है कि उनके फैंस अभी भी उनसे उतना ही प्यार करते हैं। इसका अंदाजा कुल्हड़ पिज्जा कपल के एक नए वीडियो से लगाया जा सकता है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में गुरप्रीत कौर हरियाणवी गाने पर डांस करती दिखाई दे रही हैं।

गुरप्रीत कौर का नया डांस वीडियो वायरल
पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखने वालीं गुरप्रीत कौर अपने डांस के लिए जानी जाती हैं। सहज अरोड़ा और गुरप्रीत अक्सर अपने डांस रील्स सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। इस बीच गुरप्रीत ने एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह हरियाणवी गाने 'तगड़ी' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

गुरप्रीत का यह नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 29 वर्षीय गुरप्रीत कौर इस वीडियो में हरियाणवी परिधान में नजर आ रही हैं और उन्होंने उपासना गहलोत के गाने पर शानदार डांस करते दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: बहुत दिनों बाद आया सपना चौधरी का नया डांस वीडियो, देखते ही झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

MMS कांड के बाद चर्चा में आए थे कुल्हड़ पिज्जा कपल
सेहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर, जिन्हें 'कुल्हड़ पिज्जा कपल' के नाम से जाना जाता है। पिछले साल एक एमएमएस कांड के बाद चर्चा में आए थे। प्राइवेट वीडियो वायरल होने के बाद दोनों को लोगों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा। इस घटना का उनके रेस्टोरेंट की बिक्री पर भी गहरा असर पड़ा, जिससे उन्हें आर्थिक नुकसान का सामने करना पड़ा। लगभग एक साल तक दोनों अपने घर तक सीमित रहे। हाल ही में एक पॉडकास्ट में कपल ने खुलासा किया कि इस घटना ने उनकी ज़िंदगी पर कितना गहरा प्रभाव डाला।

हालांकि, नया डांस वीडियो आने के बाद अब ऐसा लगता है कि फैंस ने कपल के इस गलती को माफ कर दिया है। गुरप्रीत कौर का नया हरियाणवी गाने पर डांस वीडियो हर तरफ छाया हुआ है।