Logo
Viral Video: वंदे भारत ट्रेन के शीशे को हथौड़े से तोड़ते हुए एक युवक का वीडियो वारयल हो रहा है। वीडियो देख लोगों का गुस्सा फूट रहा है।

Viral Video: देश के कई हिस्सों में ट्रेनों में तोड़फोड़ की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शख्स हथौड़े से वंदे भारत ट्रेन का शीशा तोड़ रहा है। पिछले कुछ दिनों में देश में ट्रेनों के खिलाफ साजिशें रची जा रही हैं। वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा चरम पर है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह घटना कहां और कब ही है।

बेखौफ युवक ने वीडियो भी बनाया
वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स हथौड़े से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की खिड़की का शीशा तोड़ रहा है। वह खिड़की पर हथौड़े से कई वॉर करता नजर आ रहा है। शख्स इतना बेखौफ है कि वह इस हरकत का वीडियो भी बनवा रहा है। हैरानी की बात तो यह भी है कि शख्स को ऐसा करने से कोई नहीं रोक रहा है। 

ये भी पढ़ें: राइड कैंसिल करने पर गुस्साए ऑटो ड्राइवर ने लड़की को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

वीडियो देख लोगों में गुस्सा
वायरल वीडियो को देखने बाद लोगो का गुस्सा सातवें आसमान पर है। लोग इस वीडियो पर तरह- तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा इसके खिलाफ मुकदमा होना चाहिए और पब्लिक प्रॉपर्टी को तोड़ने के लिए इसे कम से कम 10-15 सालों की सजा दी जानी चाहिए। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि इसे ऐसी सजा दो कि दोबारा गलती से भी गलती करने का न सोचे भी न। एक और यूजर ने सवाल पूछते हुए लिखा कि RPF कहां सो रही है?

(आकांक्षा तिवारी)

5379487