Viral Video: ड्रायविंग सीट पर बैठकर हर कोई कार चलाता है, लेकिन अगर कोई शख्स पैसेंजर सीट पर ऐसा करता नजर आए तो आप क्या कहेंगे। सड़क पर इस तरह का स्ंटट करना बेहद खतरनाक हो सकता है बावजूद इसके ऐसे वीडियो अक्सर सामने आ जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स ड्रायविंग सीट की बजाय पैसेंजर सीट पर बैठा है और पैरों से कार चला रहा है। वायरल होने के बाद इस वीडियो को नेटिजंस काफी पसंद कर रहे हैं और लोगों की इस पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। 

पैसेंजर सीट पर बेफिक्र बैठा था शख्स
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को शेयर किया गया है। यूजर गगन द्वारा इसे पोस्ट किया गया है। वीडियो में कार को कई वाहन ओवरटेक कर रहे हैं, वहीं कार के अंदर एक शख्स पैसेंजर सीट पर बैठा हुआ है और उसने अपना सिर पैसेंजर सीट के गेट पर दिखा रखा है। इस दौरान वह पैरों की मदद से स्टियरिंग के साथ गाड़ी को कंट्रोल कर रहा है। 

इस वीडियो को बनाने वाले शख्स की भी वीडियो के आखिर में आवाज आ रही है और कार चलाने वाले व्यक्ति से बात कर रहा है। बात करने के दौरान भी शख्स द्वारा पैरों की मदद से ही स्टियरिंग को हैंडिल किया जा रहा है। 

वीडियो पर आए दिलचस्प कमेंट्स
सोशल मीडिया पर पैरों से कार चलाने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कुछ लोग जहां मजाकिया अंदाज में ले रहे हैं तो वहीं कुछ लोग नियमों का पालन न करने पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'इसलिए टेस्ला इंडिया नहीं आ रही है', वहीं इस पर एक दूसरे यूजर ने लिखा 'पेटेंट का इंतजार'.

एक अन्य शख्स ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा 'टेरेंटिनों इस तरह के सीन को डायरेक्ट करना पसंद करेंगे।', वहीं एक अन्य ने मजाकिया लहज़े में लिखा 'जब आप नोटिस पीरियड पर होते हैं'.