Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें ऑनलाइन क्लास के दौरान स्टूडेंट ने टीचर को ही प्रपोज कर दिया। छात्र ने पहले अपनी टीचर से उसका मैरिड स्टेटस पूछता है, फिर उन्हें आई लव यू बोल देता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जितनी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, उतना ही वीडियो देखने के बाद लोगों में गुस्सा बढ़ रहा है।

सोशल मीडिया इन दिनों अजीबोगरीब वीडियो से भरा परा है। लेकिन इस वीडियो ने टीचर और शिष्य की मर्यादा को पार कर दिया है। छात्र के सवालों को सुनकर शिक्षिका ने बहुत ही सहजता भरे शब्दों में उसे जवाब दिया। देखिए वीडियो में क्या कहा।


टीचर को बोला I Love You
वीडियो में छात्र ने पहले से एक मोबाइल में वीडियो शूट करता है। इसके बाद ऑनलाइन क्लास के दौरान पहले पूछता है कि 'मैडम क्या आपकी शादी हो चुकी है।' यह सुनकर शिक्षिका ने जवाब दिया कि 'नहीं।' फिर वह शिक्षिका को प्रपोज करते हुए बोलता है कि 'अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो आई लव यू।' यह सुनकर टीचर हैरान रह गई।

ये भी पढ़ें: 'आज की रात' गाने पर स्कूली बच्ची ने किया डांस, लोगों ने जताई आपत्ति

टीचर ने किया म्यूट
इसके बाद शिक्षिका ने बेहद ही सरलता भरे शब्दों से रिप्लाई देते हुए कहती है कि 'वैसे तो मैं आप सब मेरे बच्चे हो और मैं आपको प्यार करती हूं।' इसके बाद भी लड़के ने नहीं माना और कहता है कि नहीं मैम, प्लीज मैम प्लीज। यह सुनकर शिक्षिका गुस्सा हो जाती है और उसे म्यूट कर देती है।

ये भी पढ़ें: कबाड़ी वाले बाबू ठेला जरा धीरे हांक, लड़की के इस कांड से मचा बवाल

वीडियो देख लोग भड़के
वीडियो देखकर यूजर्स यूजर्स छात्र की इस हरकत को फूहड़ और बेशर्मी बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग बच्चे को टीसी देकर स्कूल या कॉलेज से निकालने की बात भी कर रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम एकाउंट @tv1indialive के हैंडल ने पोस्ट किया है। जिसे लाखों लोग देख चुके हैं।