Logo
Pakistani Viral Video: पाकिस्तान में एक पिता ने अपनी बेटी को सुरक्षित रखने के लिए उसके सिर पर सीसीटीवी कैमरा लगा दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Pakistani Viral Video: पाकिस्तान से एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। यहां एक पिता ने अपनी बेटी के सिर पर सीसीटीवी कैमरा लगा दिया। यह तरकीब अपनी बेटी को ट्रैक करने और सुरक्षित रखने के लिए अपनाया है। अब वीडियो में बेटी द्वारा दिए गए जवाब का इंटरव्यू सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो गया है।

वायरल वीडियो में युवती ने बताया कि उसके पिता ने उसके सिर पर कैमरा लगवाया है। इस वीडियो क्लिप को एक्स पर डॉ गिल @ikpsgill1 ने पोस्ट के माध्यम से साझा किया गया है। जिसमें लिखा कि "अगले स्तर की सुरक्षा"। हालांकि युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन इंटरव्यू में उसे यह कहते हुए देखा जा सकता है कि उसके पिता ने इस बात पर नजर रखने के लिए ऐसा किया है। ताकि पता लग सके कि वह कहां जाती है।

ये भी पढ़ें: 'हमारे छोरे किसी छोरी से कम हैं क्या?' मेकअप और लडकियों के कपड़े पहनकर दिल्ली मेट्रो में दिखा युवक, Video वायरल

पिता ने लगाया बेटी के ऊपर कैमरा
वीडियो बनाने वाले शख्स ने जब इस युवती से पूछा कि क्या उन्होंने कैमरा लगाते समय अपने पिता पर आपत्ति जताई थी, तो उन्होंने 'नहीं' में जवाब दिया। साथ ही कराची में एक महिला की हत्या की घटना को याद करते हुए वह बताती हैं कि, उनके पिता उनके सुरक्षा गार्ड हैं, जो अब इस कैमरे की मदद से उन्हें ट्रैक करेंगे। इसके अलावा युवती ने बताया कि कोई भी सुरक्षित नहीं है, कराची जैसी घटना उसके साथ भी हो सकती है।

एक्स पर मजाकिया कमेंट्स
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग मजाकिया अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं। जिसमें एक यूजर्स ने लिखा कि इतना डिजिटल भी नहीं होना था। वहीं एक और यूजर्स ने लिखा कि "SheCTV कैमरा"। युवती की वीडियो देख काफी ज्यादा संख्या में लोग शेयर और कमेंट्स कर रहे हैं।

5379487