Logo
Tiger Viral Video UAE: सोशल मीडिया पर एक पालतू टाइगर का वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि एक आलीशान घर में एक युवक का पीछा कर रहा है।

Tiger Viral Video UAE: किसी के पीछे अगर टाइगर पड़ जाए तो उस शख्स की हालत क्या होगी ये सोचना भी मुश्किल है। ऐसा ही एक घटना यूएई के एक आलीशान घर में नजर आई। गनीमत रही कि टाइगर पालतू था, इस वजह से शख्स को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। ये वाकया सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिये तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, यूएई में टाइगर को पालने पर कोई पाबंदी नहीं है और वहां के रईसजादे अक्सर वाइल्ड एनिमल को पालना पसंद करते हैं। 

टाइगर के सामने सूख गई जान
टाइगर चाहे पालतू ही क्यों न हो, लेकिन अगर सामने आ जाए तो अच्छे अच्छों की सांसें ऊपर नीचे हो सकती हैं। वायरल वीडियो में भी ऐसा ही हाल उस युवक का हुआ है, जिसके पीछे टाइगर पड़ गया था। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अकाउंट (billionaire_life.styles) से शेयर किया गया है। वीडियो में एक आलीशान घर नजर आ रहा है और एक युवक टाइगर से बचने के लिए भाग रहा है। 

टाइगर के पीछे पड़ने के बाद घर के अंदर जान बचाता हुआ युवक इधर से उधर भाग रहा है। इस दौरान एक बार युवक जमीन पर गिरता है और टाइगर लगभग उसे दबोच ही लेता है, हालांकि जैसे तैसे ये शख्स दोबारा उठता है और भागने की कोशिश करता है। इस दौरान युवक को कोई चोट तो नहीं लगती है, लेकिन यहीं वीडियो खत्म हो जाता है।

लोग दे रहे मिली जुली प्रतिक्रिया
वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर मिली जुली रिएक्शन सामने आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा 'ये बहुत गलत है, इसे यहां नहीं होना चाहिए, इस भी आज़ादी चाहिए। ये सुंदर जानवर कोई खिलौना नहीं है।' वहीं एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा 'Lol...टाइगर सिर्फ खेलना चाहता है।', एक अन्य ने लिखा 'वैरी फनी! ये पक्का किसी बिलेनियर की लाइफस्टाइल है। मैं ये उम्मीद करता हूं कि इसके पास काफी सारा कैट फूड हो।'

5379487