Logo
Railway Plateform Viral Video: सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने के लिए लोग तरह-तरह के स्टंट करते हैं। हाल ही में रेल्वे स्टेशन पर डांस का एक वीडियो वायरल होने लगा है।

Railway Plateform Viral Video: सोशल मीडिया पर अपना टेलेंट दिखाने के लिए लोग कई तरह के वीडियो बनाकर पोस्ट करते हैं। डांस वीडियोज भी इनमें शामिल हैं। इन दिनों एक नया चलन चल पड़ा है जिसमें यूनिक जगहों पर जाकर लोग डांस वीडियोज तैयार कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में एक ऐसी ही डांस वीडियो सामने आया है जो कि रेल्वे प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है। इस वीडियो में एक लड़की ने हिन्दी फिल्म के गाने पर जमकर डांस किया है। हालांकि लड़की के इस डांस वीडियो को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 

कंटेंट क्रिएटर है डांसर
इंस्टाग्राम अकाउंट पर शैफाली रूद्रा ने ये डांस वीडियो पोस्ट किया है। वे अक्सर अपने डांस वीडियोज को बनाकर पोस्ट करती हैं। इस बार उन्होंने कंचरापारा रेल्वे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अपना डांस वीडियो बनाया है। इसमें शैफाली फिल्मी गाने 'कह दो ना..' पर झूमती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक 9 हजार से ज्यादा लाइक  मिल चुके हैं साथ ही सोशल मीडिया पर ये वीडियो डिबेट का विषय भी बन गया है। 

मिल रहे मिले जुले रिएक्शन
शैफाली के डांस वीडियो पर सोशल मीडिया में दो फाड़ होती दिखाई दे रही है। कुछ लोग डांस वीडियो की काफी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं बहुत से लोग इसे खारिज कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा 'ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट भर है', एक अन्य ने लिखा "ये 'डांस इंडिया डांस' से ज्यादा 'डांस फॉर अटेंशन' लग रहा है।"

इस बीच कुछ लोगों ने शैफाली के डांस की तारीफ करते हुए लिखा 'कुछ ऐसे ही कॉन्फिडेंस की मेरी ज़िंदगी में भी ज़रूरत है।' इस पर एक अन्य ने मजाकिया लहजे में लिखा 'यहां, मैं उसी वक्त अपना डांस बंद कर देता हूं जब मेरी मां करने में एंटर करती हैं।'

5379487