Logo
Viral Video: ग्वालियर जिले की रहने वाली युवती का एक वीडियो वायरल हो रहा है। युवती का यह रील्स वीडियो इस लिए चर्चा में है कि युवती ने रील्स बनाने के लिए जिस स्थान का चुनाव किया है, वह एक मंदिर परिसर का है। युवती यहां पर आंखें भी कमाल करती हैं गाने पर डांस कर रही है।

Viral Video: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के एक गाने पर मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की रहने वाली युवती का वीडियो वायरल हो रहा है। युवती का यह रील्स वीडियो इस लिए चर्चा में है कि युवती ने रील्स बनाने के लिए जिस स्थान का चुनाव किया है, वह एक मंदिर परिसर का है। रील्स बनाने के लिए धार्मिक स्थल का चुनाव करना युवती को भारी पड़ सकता है।

मांढरे की माता मंदिर का सीन
जानकारी के अनुसार हिन्दी फिल्म के जिस गाने पर युवती ने अपना रील्स वीडियो शूट करवाया है वह जिले के कैंसर पहाड़िया क्षेत्र में स्थित मांढरे की माता मंदिर परिसर का है। मंदिर परिसर में फिल्मी गाने पर डांस करने के वीडियो को लेकर हिन्दू समाज के लोग समय समय पर अपनी नाराजगी जताते हैं। इसके बावजूद भी युवती ने मंदिर परिसर की लोकेशन का चुनाव किया।



गाने में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय
युवती ने बॉलीवुड फिल्म के एक गाने पर जिसमें अभिनेता अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन और अभिषेक की पत्नी एवं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय अभिनीत दृश्य पर डांस करते हुए वीडियो शूट करवाया है। अब इस वीडियो को लेकर स्थानीय लोगों की नाराजगी भी सामने आ रही है, जिस पर लोग आपत्तियां दर्ज करा रहे हैं।

एक रील्स वीडियो पर एक्शन
मंदिर परिसर में आंखें भी कमाल करती हैं, नजरों को उठाती भी नहीं   गाने पर युवती का डांस करते हुए कथित वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि यह मंदिर की सीढ़ियों पर डांस करते हुए शूट किया गया है। युवती के इस वीडियो को लेकर फिलहाल कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। बता दें कि हाल ही में ग्वालियर कलेक्ट्रेट में एक युवती का रील्स वीडियो सामने आने के बाद एक्शन लिया गया है। इसके बावजूद भी रील्स वीडियो को शूट करते हुए भी लोग लोकेशन को नजर अंदाज कर रहे हैं। कथित वायरल वीडियो की यहां पर पुष्टि नहीं की जा रही है, वीडियो कब शूट किया गया इसकी भी जानकारी समाने नहीं आई है।

5379487