Logo
सोशल मीडिया पर एक क्रिकेट मैच का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स मैच में कमेंट्री कर रहा है लेकिन खास बात यह है कि यह कमेंट्री संस्कृत में है। जिसे सुनकर लोग लोटपोट हो गए।  

Viral Video: (आकांक्षा तिवारीक्रिकेट में कमेंट्री आमतौर पर हिंदी या अंग्रेजी में होती है, लेकिन क्या आपने कभी संस्कृत में कमेंट्री सुनी है। हमारे देश में हर कोई क्रिकेट का दीवाना है और ज्यादातर लोग क्रिकेट खेलना भी पसंद करते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर एक गली क्रिकेट मैच का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स संस्कृत में कमेंटी कर रहा है। वीडियो बेंगलुरु का है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स ने इतने फ्लूएंट से संस्कृत में कमेंट्री किया कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम प्लेटफॉर्म पर @sanskritsparrow ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा रहा है कि एक शख्स क्रिकेट की कमेंट्री कर रहा है। इस कमेंट्री की खास बात यह है कि इसमें क्रिकेट का आंखों देखा हाल संस्कृत में बताया जा रहा है। वीडियो की शुरुआत में ही एक शख्स नजर आता है जो मैच की रियल टाइम कमेंट्री कर रहा है। जैसे ही बल्लेबाज शॉट लगाता है, तो उसकी आवाज तेज हो जाती है। वो अपनी कमेंट्री में उस समय हो रहे एक्साइटमेंट को भी जाहिर करता है, लेकिन यह सब वह संस्कृत भाषा में करता है।

ये भी पढें: जिंदा सांपो के साथ खिलौने की तरह खेलती है महिला, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे कमेंट्स
कमेंट्री कर रहे इस युवक के अंदाज को देखकर मैच देखने आए खेल प्रेमी भी काफी प्रभावित हो जाते हैं और उसकी हौसला अफजाई करते हुए तालियां बजाने लगते हैं। इस शख्स के कमेंट्री करने के अंदाज को सोशल मीडिया पर यूजर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि अब भगवान भी क्रिकेट मैच का मजा ले सकेंगे। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि इस टैलेंट को सलाम करना चाहिए। एक और यूजर्स ने लिखा कि द्वापर युग में क्रिकेट इस तरह दिखेगा।

5379487