Logo
Viral Video: टीचर और स्टूडेंट के बीच पढ़ाई का वीडियो देख आप भी हैरान हो जाएंगे। उनके इस अनोखे अंदाज को देखने के बाद लोग ट्रोल भी कर रहे हैं।

Viral Video: शिक्षक अपने छात्रों को पढ़ाने के लिए नए-नए तरीके ढूंढते हैं, ताकि छात्रों को पढ़ाई करने में आसानी हो। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक टीचर अपनी छात्रा को पढ़ा रहा है। टीचर का पढ़ाने का तरीका काफी अनोखा है, यही वजह है कि वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन टीचर अपने अनोखे अंदाज में तारीफ मिलने की जगह वो ट्रोल हो गए। देखें वीडियो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Scti Masti (@scti_masti)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर scti_masti नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि टीचर के एक हाथ में कॉपी है और दूसरे हाथ में प्लास्टिक की कोई चीज है जिसे उन्होंने माइक के तौर पर पकड़ रखा है। वहीं उनके बगल में एक स्टूडेंट भी खड़ी है। अब मास्टर जी लड़की से पूछते हैं कि बीएसएफ का मुख्यालय कहां है? जवाब में लड़की कहती है नई दिल्ली। ये सब तो ठीक है लेकिन इस दौरान मास्टर जी ने जो हरकतें कीं वो लोगों को अजीब लगीं।

ये भी पढ़ें: महिला ने तवे पर मक्के (पॉपकॉर्न) का एक दाना डालकर कर दिया हैरान, देखें वीडियो

टीचर और बच्ची का तरीका बेहद अनोखा
टीचर सवाल पूछता है इसके बाद दोनों बिना बात किए कूदने लगते हैं, जिसका जवाब लड़की उछलते हुए देती है। इतना ही नहीं वह बार-बार एक ही सवाल पूछ रहा है और लड़की भी उसका जवाब दोहराती नजर आई। इसी वजह से ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो को अब तक 9 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। वहीं 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा कि उड़कर जाएगा क्या। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि ऐसे ही उछलते रहे तो 10 मिनट में पहुंच जाएंगे मुख्यालय।

5379487